Tuesday , October 17 2017
Home / Entertainment / दाऊद इब्राहिम से मिली थी दीपिका पादुकोण!

दाऊद इब्राहिम से मिली थी दीपिका पादुकोण!

अंडरवर्ल्‍ड डॉन और D कंपनी के मालिक दाऊद इब्राहिम को 7 मुल्‍कों की पुलिस भले ढूंढ रही हो लेकिन बॉलीवुड की खुबसूरत अदाकारा दाऊद से आराम से मिल रही हैं। आप सुनकर हैरान हो जाएंगे कि सुपरहिट अदाकारा दीपिका पादुकोण ने दाऊद इब्राहिम से

अंडरवर्ल्‍ड डॉन और D कंपनी के मालिक दाऊद इब्राहिम को 7 मुल्‍कों की पुलिस भले ढूंढ रही हो लेकिन बॉलीवुड की खुबसूरत अदाकारा दाऊद से आराम से मिल रही हैं। आप सुनकर हैरान हो जाएंगे कि सुपरहिट अदाकारा दीपिका पादुकोण ने दाऊद इब्राहिम से खुफिया तौर पर मुलाकात की थी।

इतना ही नहीं दीपिका ने दाऊद से हॉलीवुड मूवी में पैसा लगाने के लिए कहा था। दीपिका हॉलीवुड अदाकार टॉम क्रूज के अपोजिट किरदार निभाएंगी। ये बात बांग्‍लादेश की वीकली न्यूज पेपर “वीकली ब्लिट्स डॉट नेट” ने ये खबर शाय की है। अखबार के मुताबिक दीपिका और दाऊद के मुलाकात के वक्‍त दाऊद का दोस्त अजीज मोहम्मद भाई भी मौजूद था।

दीपिका प्रपोज्ड फिल्म के डायरेक्टर के साथ दुबई में मिलने के लिए राज़ी हो गई थी। फिल्म की कहानी हिंदुस्तानी नस्ल की अमेरीकी लड़की की है,जो बतौर सीआईए की एजेंट एक खतरनाक मिशन पर जाती है।

ब्लिट्स डॉट नेट में छपी खबर के मुताबिक फिल्म की शूटिंग हिंदुस्तान, लेबनान और अमेरीका में होगी। फिल्म में दीपिका एक जिहादी ग्रुप में शामिल हो जाती है और वह तंज़ीम के टॉप लीडर का कत्ल कर देती है।

ज़राये के मुताबिक दाऊद इब्राहिम फिल्म में पैसा लगाने से हिचक रहा था लेकिन अजीज भाई ने उसे मना लिया। इसके बाद दाऊद इब्राहिम ने हॉलीवुड में दीपिका पादुकोण के लिए दरवाजे खोल दिए। वीकली ब्लिट्ज ने ज़राये के हवाले से बताया है कि प्रपोज्ड मूवी के डायरेक्टर को फिल्म के अच्छे बिजनस की उम्मीद है।

डायरेक्टर को उम्मीद है कि दुनिया भर के नाज़रीन दीपिका और टॉम क्रूज के बीच की कैमेस्ट्रिी को कुबूल कर लेंगे। फिल्म हिंदी और अंग्रेजी ज़ुबान में रिलीज होगी।

इससे पहले बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा माधुरी दीक्षित और मलाइका अरोड़ा के भी नाम दाऊद इब्राहिम से जोड़े जा चुके है मगर किसी के नाम की तस्दीक नहीं हो सकी थी।

TOPPOPULARRECENT