Saturday , August 19 2017
Home / Crime / दाऊद की कार जलाने वाले स्वामी को मिली जान से मारने की धमकी

दाऊद की कार जलाने वाले स्वामी को मिली जान से मारने की धमकी

गाजियाबाद: हिंदू महासभा के लीडर स्वामी चक्रपाणि को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। उन्हें यह धमकी मुंबई बम धमाकों के मास्टर मांंइड दाऊद इब्राहिम की नीलामी में खरीदी कार को जलाने के सबब मिली है। आपको बता दें कि हिंदू महासभा के लीडर ने डॉन की कार को गाजियाबाद में जला दी थी।

स्वामी ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने कहा, उनको फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई है। उन्हें दो नंबरों से धमकी मिली है, जिसमें से पहला नंबर यूएई और दूसरा मलेशिया का है। स्वामी को फोन यह धमकी दी गई कि उन्होंने डॉन की कार जलाकर डॉन की तौहीन की है और इसका अंजाम उन्हें भुगतान होगा।

आपको बता दें कि 9 दिसंबर को मुंबई में डॉन दाऊद की प्रापर्टी की नीलामी की गर्ई थी, जिसमें स्वामी चक्रपाणि ने दाऊद की बेकार हालत में पड़ी ह्यूंदै की कार 32,000 रुपए की बोली लगाकर खरीदी थी। इसके बाद वह कार लेकर अपने गांव लौट आए और कार को आग के हवाले कर दिया। उन्होंने कहा था कि वह दाऊद की जली कार से एक पब्लिक टॉयलेट बनाना चाहते है।

स्वामी ने मरकज़ी वज़ीर राजनाथ सिंह को खत लिखकर अपनी सेक्युरिटी की मांग की है।  स्वामी ने बताया, जब मैं मुंबई से कार अपने गांव ले जाने की सोच रहा था तभी पहली बार मुझे दाऊद के गुर्गों की तरफ से धमकियां मिली थी कि मैं दाऊद की कार मुंबई से बाहर न ले जाऊं। स्वामी ने बताया, कार को लेकर मेरे दिमाग में दो ख्याल आ रहे थे, एक तो मैं इसे ऐंम्बुलेंस में बदल दूं या फिर दाऊद के एहतिजाज में इस कार को जला दूं। मुझे लगा कि कार को जलाने से ज्यादा सख्त पैगाम जाएगा।

TOPPOPULARRECENT