Thursday , August 17 2017
Home / Bihar News / दानापुर और रूपसपुर में सेक्स रैकेट का खुलासा, चार पकड़ाये

दानापुर और रूपसपुर में सेक्स रैकेट का खुलासा, चार पकड़ाये

दानापुर : सुलतानगंज पुलिस ने रूपसपुर पुलिस की मदद से आरपीएस मोड़ वाक़े परमानंद अपार्टमेंट में ख़ुफ़िया इत्तिला के बुनियाद पर छापेमारी कर सैक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है़। छापेमारी में दो लड़कियां समेत दो सेक्स रेकेट चलाने वालों को रंगेहाथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है़। इसके पास से मोबाइल व काबिले एतराज़ सामान समेत शराब और दवा बरामद की गयी है।

गिरफ्तार महेश व अनिल समेत दोनों लड़कियों से एसएसपी मनु महाराज ने पूछताछ की़ सुलतानगंज थाना सदर शरीक ट्रेनी डीएसपी शिवेंद्र कुमार अनुभवी ने बताया कि गुजिश्ता 31 दिसंबर को मुंगेर के बरियारपुर से एक नाबालिग लड़की को जबरन उठा कर आरपीएस मोड़ वाक़े परमानंद अपार्टमेंट में जिश्म फरोशी करने के लिए रखा गया था़ दो दिन पहले लड़की किसी तरह अपार्टमेंट से भाग कर सुलतानंगज पहुंची़ वहीं, से पुलिस ने लड़की को बरामदगी की थी।
लड़की ने पुलिस को बताया कि दानापुर के आरपीएस मोड़ वाक़े परमानंद अपार्टमेंट में उसे रखा गया था़, जहां पर सैक्स रैकेट चलता है़। लड़की के दिये गये पता की बुनियाद पर रूपसपुर पुलिस की मदद से सुलतानगंज पुलिस ने इतवार को परमानंद अपार्टमेंट में छापेमारी कर छपरा व कोलकाता की लड़कियों समेत दो सेक्स रेकेट चलाने वाले महेश कुमार (ककंड़बाग के रहने वाले ) व अनिल कुमार चौधरी (नेउरा के रहने वाले ) को गिरफ्तार किया़। गिरफ्तार महेश ने बताया कि अपार्टमेंट को किराये पर दिया था़ थाना सदर विनोद कुमार ने बताया कि महेश व अनिल प बंगाल समेत दीगर रियासतों से लड़कियां लाकर इस अपार्टमेंट में सैक्स रैकेट चलाया करते थे।

 

TOPPOPULARRECENT