Saturday , July 22 2017
Home / Assam / West Bengal / दार्जिलिंग में हिंसा और बंद से हालात बिगड़े, होटलों ने पर्यटकों से जाने के लिए कहा

दार्जिलिंग में हिंसा और बंद से हालात बिगड़े, होटलों ने पर्यटकों से जाने के लिए कहा

कोलकाता। दार्जीलिंग में हालात और भी ज्यादा खराब होते जा रहे हैं। दार्जीलिंग छुट्टियां बिताने के लिए पर्यटकों के लिए बेहतरीन जगह है। अचानक दार्जीलिंग बंद के कारण वहां पहुंचे कई पर्यटक काफी परेशान हो रहे हैं क्योंकि वहां पहुंचने से पहले वे नहीं जानते थे की दार्जीलिंग के हालात कैसे हैं।

बंद के कारण दार्जीलिंग के हालात इतने खराब हो चुके हैं कि होटलों के मालिकों ने भी अपने ग्राहकों से कह दिया कि यहां से चले जाएं क्योंकि उन्हें खिलाने के लिए होटलों के पास खाना नहीं है।

वहीं शुक्रवार की बात करें तो चौक बाज़ार के पास पर्यटकों का हुजूम लगा हुआ था। पर्यटक दार्जीलिंग से निकलने के लिए गाड़ियों का इंतजार कर रहे थे लेकिन घंटों इंतजार के बावजूद भी उन्हें कोई गाड़ी नहीं मिली।

इस बारे में जब कुछ पर्यटकों से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि वे सिलिगुड़ी जाने के लिए करीब 6-7 घंटे से गाड़ी का इंतजार कर रहे हैं लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिल रहा।

द हिन्दु के अनुसार कोलकाता के सॉल्ट लेक के रहने वाले टिथी मुखोपाध्याय ने कहा कि हमारे साथ दो बच्चे हैं और दो बुजुर्ग भी हैं लेकिन हमारे पास खाने के लिए कुछ बिसकुट ही हैं और हम 6 घंटे से गाड़ी का इंतजार कर रहे हैं।

दार्जीलिंग में देश के अलग-अलग राज्यों से ही नहीं विदेश से भी पहुंचे पर्यटक यहां पर फंसे हुए हैं। इस बंद के कारण कई पर्यटकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे हालात मे पर्यटक न तो अपने घर वापस जा पा रहे हैं और न ही होटल वाले उन्हें खाने के लिए पर्याप्त खाना दे पा रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT