Thursday , October 19 2017
Home / Hyderabad News / दिगविजय सिंह का कल रियासत का दौरा

दिगविजय सिंह का कल रियासत का दौरा

कांग्रेस के जनरल सेक्रेटरी-ओ-इंचार्ज आंध्र प्रदेश कांग्रेस उमूर दिगविजय सिंह ने सीमांध्र के कांग्रेस अरकाने पार्लियामेंट की तरफ से यू पी ए हुकूमत के ख़िलाफ़ पेश करदा तहरीक अदमे एतेमाद को तकलीफ़देह क़रार देते हुए कहा कि तेलंगाना पर

कांग्रेस के जनरल सेक्रेटरी-ओ-इंचार्ज आंध्र प्रदेश कांग्रेस उमूर दिगविजय सिंह ने सीमांध्र के कांग्रेस अरकाने पार्लियामेंट की तरफ से यू पी ए हुकूमत के ख़िलाफ़ पेश करदा तहरीक अदमे एतेमाद को तकलीफ़देह क़रार देते हुए कहा कि तेलंगाना पर सी डब्लयू सी का फ़ैसला होचुका है, जिस पर नज़रसानी नामुमकिन है, जबकि तेलंगाना का बिल सदर जमहूरीया के पास पहुंच चुका है।

उन्होंने कहा कि वो कांग्रेस अरकाने पार्लियामेंट से मुशावरत करते हुए हुकूमत के ख़िलाफ़ तहरीक अदमे एतेमाद की नोटिस पेश करने वालों को नोटिस वापिस लेने की तरग़ीब दे रहे हैं, उन्हें यक़ीन है के कांग्रेस एम पीज़ फ़ैसले पर नज़रसानी करेंगे।

उन्होंने कहा कि वो 12 दिसंबर को हैदराबाद का दौरा करेंगे, जहां दोनों इलाक़ों के वुज़रा, अरकाने असेंबली और दुसरे क़ाइदीन से मुलाक़ात करेंगे।

ज़राए के बमूजब तेलंगाना बिल को असेंबली में मंज़ूर कराने दिगविजय सिंह हैदराबाद का दौरा करने वाले हैं। वाज़िह रहे कि 12 दिसंबर से असेंबली के सरमाई सेंशन का आग़ाज़ होगा।

लिहाज़ा हैदराबाद में दस्तयाब अरकान असेंबली से मुशावरत करके तेलंगाना बिल में रुकावटों को दिगविजय सिंह दूर करेंगे। रुकने असेंबली ज सी देवाकर रेड्डी की तरफ से सोनिया गांधी से मुस्ताफ़ी होने के मुतालिबा पर उन्होंने कहा कि वो इस से लाइलम हैं कि किन वजूहात पर ज सी देवाकर रेड्डी ने इस तरह का मुतालिबा किया है, ताहम वो तमाम पहलू का जायज़ा लेने के बाद जवाब देंगे।

चीफ़ मिनिस्टर किरण कुमार रेड्डी की तरफ से तेलंगाना बिल की मुख़ालिफ़त के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि चीफ़ मिनिस्टर पार्टी फ़ैसले की मुख़ालिफ़त नहीं कर रहे हैं, बल्कि सीमांध्र के अवामी जज़बात को अपनी तरफ में पेश कर रहे हैं, जिस में कोई बुराई नहीं है।

TOPPOPULARRECENT