Tuesday , September 19 2017
Home / Hyderabad News / दिग्विजय सिंह की कारकर्दगी से कांग्रेस क़ाइदीन ग़ैर मुतमइन

दिग्विजय सिंह की कारकर्दगी से कांग्रेस क़ाइदीन ग़ैर मुतमइन

हैदराबाद 12 सितंबर: कांग्रेस के सीनीयर क़ाइद-ओ-रुकन राज्य सभा पी गोवर्धन रेड्डी ने कहा कि दिग्विजय सिंह की कारकर्दगी से कांग्रेस क़ाइदीन मुतमइन नहीं हैं।

उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस से ख़िताब करते हुए कहा कि तेलंगाना कांग्रेस उमूर से ए आई सी सी के जनरल सेक्रेटरी दिग्विजय सिंह की दिलचस्पी ख़त्म हो गई है और वो तेलंगाना पर ज़्यादा तवज्जा देने में नाकाम हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि क़ाइद अप्पोज़ीशन के जाना रेड्डी से बेहतर सदर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस उत्तम कुमार रेड्डी काम कर रहे हैं, मुख़्तलिफ़ अज़ला का दौरा करके पार्टी कैडर में जोश-ओ-ख़ुरोश पैदा करते हुए अपनी ज़िम्मेदारी बख़ूबी निभा रहे हैं, जब कि इस मुआमले में के जाना रेड्डी की कारकर्दगी मायूसकुन है।

उन्होंने कहा कि चीफ़ मिनिस्टर का दौरा चीन बेफ़ैज़ है, क्युंकि अब तक चीन ने किसी दूसरे मुल्क में सरमाया कारी नहीं की और ना ही अपने इदारे क़ायम किए, लिहाज़ा एसे मुल्क का दौरा करने से रियासत को कोई फ़ायदा होने वाला नहीं है। उन्होंने टी आर एस हुकूमत की कारकर्दगी को मायूसकुन क़रार देते हुए कहा कि टी आर एस को इक़तिदार सौंप कर तेलंगाना के अवाम पछता रहे हैं, ताहम अवामी मसाइल हल कराना असल अप्पोज़ीशन कांग्रेस की ज़िम्मेदारी है।

TOPPOPULARRECENT