Monday , October 23 2017
Home / Entertainment / ‘दिमाग की गंदगी है रेप की वजह’

‘दिमाग की गंदगी है रेप की वजह’

नई दिल्ली, 28 अप्रैल: मुल्क में लड़कियों के साथ रेप की बढ़ते वाकियात के लिए पोर्न व एडल्ट फिल्मों को जिम्मेदार ठहराने पर पोर्न स्टार सनी लियोन ने ऐतराज जताया है। सनी ने कहा कि पोर्नोग्राफी तफरीह का सिर्फ एक जरिया है। इस पर रोक लगाने

नई दिल्ली, 28 अप्रैल: मुल्क में लड़कियों के साथ रेप की बढ़ते वाकियात के लिए पोर्न व एडल्ट फिल्मों को जिम्मेदार ठहराने पर पोर्न स्टार सनी लियोन ने ऐतराज जताया है। सनी ने कहा कि पोर्नोग्राफी तफरीह का सिर्फ एक जरिया है। इस पर रोक लगाने से इन जुर्मों को खत्म नहीं किया जा सकता है। जो लोग ऐसा समझते हैं, वे बिल्कुल गलत हैं।

पोर्न स्टार से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली सनी ने कहा कि जिन्हें इस तरह के जुर्म करने होते हैं, उन्हें किसी साइट के सहारे की जरूरत नहीं होती है। उनके दिमाग में पहले से ही ऐसी गंदगी छिपी होती है। बच्चों को अपनी पहली तालीम वालदैन (मां बाप) से मिलती है। तो क्या घर से वे ये सब सीखते हैं। ये कहना बिल्कुल गलत है। इन वारदातों के लिए हम पोर्न इंडस्ट्री को गाली नहीं दे सकते हैं। इन सब को रोकने के लिए हुकूमत को कड़े कानूनों के साथ आगे आना होगा। साथ ही, मआशरे को अपनी सोच और नजरिया बदलना होगा।

सनी ने ये बातें तब कहीं, जब बीते दिनों मशरिकी दिल्ली के गांधीनगर इलाके में पांच साल की बच्ची के साथ हुए रेप मामले में ये बात सामने आई कि दरिंदो ने गुनाह करने से पहले फोन पर अश्लील वीडियो देखे थे। एक मुल्ज़िम ने तो यहां तक कुबूल किया कि सेक्स के वीडियो देखने के बाद ही उन दोनों के मन में सेक्स की खाहिंश हुई थी। इसके बाद लोगों ने पोर्न वेबसाइट पर हमला बोला और इससे मुताल्लिक सभी साइटस बंद कराने की मांग उठाई। इससे पहले भी कई बार इस तरह की मांग उठ चुकी है। कई मआशरे का मानना है कि फिल्मों में दिखाए जाने वाले एडल्ट सीन और पोर्न वेबसाइट की वजह से मुल्क में जिंसी इस्तेहसाल इतना बढ़ गया है। इन पर जल्द से जल्द रोक लगाने की जरूरत है।

इस मामले के बाद सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में हुकूमत ने हिंदुस्तान की 546 पोर्न वेबसाइट पर शिकंजा कसने की तैयारी कर ली है।

सनी ने कहा कि उन्हें हिंदुस्तानी शायकीन ने बहुत जल्द ही अपना लिया है। उन्हें यहां काफी प्यार मिला है। वे हिंदुस्तानी शायकीनो की शुक्र गुजार हैं कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में जगह दी।

बशुक्रिया: जागरण

TOPPOPULARRECENT