Tuesday , October 17 2017
Home / Entertainment / दिलीप कुमार की हालत मुस्तहकम

दिलीप कुमार की हालत मुस्तहकम

सांस लेने में शिकायत को लेकर लीलावती अस्पताल में शरीक कराए गए अदाकार दिलीप कुमार की हालत मुस्तहकम है। अदाकार दिलीप कुमार की बीवी सायरा बानो ने अस्पताल के बाहर सहाफियों से कहा, 'उनकी हालत मुस्तहकम है। हम उनके जल्द सेहतमंद होने की

सांस लेने में शिकायत को लेकर लीलावती अस्पताल में शरीक कराए गए अदाकार दिलीप कुमार की हालत मुस्तहकम है। अदाकार दिलीप कुमार की बीवी सायरा बानो ने अस्पताल के बाहर सहाफियों से कहा, ‘उनकी हालत मुस्तहकम है। हम उनके जल्द सेहतमंद होने की दुआ कर रहे हैं। पिछले 13 सितंबर को उन्हें वायरल बुखार हुआ था। इतवार को वह थोड़ी बेचैनी महसूस कर रहे थे इसलिए हमने उन्हें अस्पताल लाने का फैसला किया। अभी वह होश में हैं।’ 15 साल पहले दिलीप के हार्ट की सर्जरी हुई थी। 90 साला अदाकार को इतवार की रात करीब नौ बजे बांद्रा वाकेय् अस्पताल लाया गया था।

लीलावती अस्पताल के एक डाक्टर ने बताया कि वह हार्ट स्पेस्लिस्ट की देखरेख में हैं। उन्होंने सांस लेने में तकलीफ की शिकायत की थी। फिक्र की कोई बात नहीं है। उन्हें आइसीयू में सिर्फ निगरानी के लिए रखा गया है। अदाकार का हाल लेने पहुंचे महाराष्ट्र के वज़ीर नसीम खान ने कहा कि सायरा ने उन्हें बताया कि दिलीप को दो दिन तक निगरानी में रखा जाएगा। ट्रेजडी किंग के नाम से मशहूर दिलीप को मुगल-ए-आजम, मधुमती, देवदास, गंगा-यमुना आदि फिल्मों में यादगार किरदार के लिए जाना जाता है। उन्होंने अपने छह दहाइयों के फिल्मी करियर में 60 से ज़्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें 1991 में पद्म भूषण और 1994 में दादा साहब फाल्के पुरस्कार से नवाज़ा किया गया था। वह 2000 से 2006 तक राज्यसभा के सदस्य भी रहे।

TOPPOPULARRECENT