Friday , October 20 2017
Home / Delhi News / दिल्ली के एमसीडी चुनाव में सभी सीटों पर एनसीपी ने चुनाव लड़ने का किया एलान

दिल्ली के एमसीडी चुनाव में सभी सीटों पर एनसीपी ने चुनाव लड़ने का किया एलान

नई दिल्ली: सभी दलों के साथ एमसीडी चुनाव की तैयारियां राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी ने भी शुरू कर दी है. एनसीपी दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष रमेश गुप्ता ने आज पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पार्टी निगम चुनावों में पूरी ताकत के साथ 272 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. रमेश गुप्ता ने कहा कि हम ने पहले चरण के लिए 40 उम्मीदवारों की सूची तैयार कर ली है जिसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एनसीपी ने बड़े पैमाने पर सदस्य बनाने का अभियान चलाया है जिस से बड़ी संख्या में लोग जुड़े हैं और सदस्यों ने पार्टी के साथ अपनी प्रतिबद्धता जताई है. रमेश गुप्ता ने कहा कि पार्टी के पहले से ही निगम में प्रतिनिधि हैं और इस बार पार्टी की कोशिश है कि इन को और बढ़ाया जाए और अधिक से अधिक लोग जीतकर निगम पहुंचें. इस अवसर पर विजय शर्मा को दिल्ली प्रदेश राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मीडिया सलाहकार नियुक्त करते हुए कहा कि पार्टी ने हर तरह के लोगों की एक मजबूत टीम तैयार की है.
उन्होंने कहा कि हमारी एक टीम सोशल मीडिया पर भी विशेष ध्यान दे रही है हम सभी लोग जमीन पर काम कर रहे हैं. हम जमीनी स्तर पर काम करने में विश्वास रखते हैं और उन्ही लोगों को पसंद करेंगे जो जमीन से जुड़े हुए हैं. सभी लोगों को उनकी आबादी के हिसाब से टिकट दिया जाएगा. रमेश गुप्ता ने कहा कि पार्टी पैराशूट से आए लोगों को टिकट नहीं देगी केवल ऐसे लोगों को ही प्राथमिकता दी जाएगी जो पार्टी के प्राथमिक सदस्य हैं. इस अवसर पर पार्टी के कई नेता मौजूद थे.

TOPPOPULARRECENT