Sunday , September 24 2017
Home / Crime / दिल्ली के साबिक वज़ीर सोमनाथ भारती को एक और नोटिस भेजी जाएगी

दिल्ली के साबिक वज़ीर सोमनाथ भारती को एक और नोटिस भेजी जाएगी

नयी दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने आज कहा कि वह दिल्ली के साबिक वज़ीर ( कानून) सोमनाथ भारती को दूसरी नोटिस भेजेगा. भारती पर उनकी बीवी की शिकायत की बुनियाद पर क़त्ल करने की कोशिश , घरेलू तशद्दुद और दिगर मुजरिमाना इल्ज़ामात में मामला दर्ज किया गया है. यह पहल भारती के पूछताछ के लिए मौजूद न होने के सबब की जायेगी.

पुलिस के ज्वाइंट कमिशन (जुनूबी मगरिबी) देवेन्द्र पाठक ने कहा कि, भारती जांच से बच रहे हैं और हम उन्हें दूसरा नोटिस भेजेंगे. वह कल पूछताछ के लिए नहीं आए हालांकि उन्हें एक रात पहले ही नोटिस भेजा गया था. उन्होंने दावा किया कि पहली नोटिस भेजने के बाद भारती कल 11 बजे सुबह द्वारका जुनूबी पुलिस थाने में आने के रिये राज़ी हो गए थे लेकिन उन्होंने अपना वादा पूरा नहीं किया.

पाठक ने कहा, बाद में जब पुलिस टीम मालवीय नगर वाके उनके रिहायशगाह पर गई वहां ताला लगा हुआ था. पुलिस ने उनका पता लगाने की कोशिश की लेकिन पता नहीं लग सका. उन्होंने कहा कि दूसरा नोटिस आज उनके रिहायशगाह पर चस्पा कर दिया जायेगा जिसमें उनसे फौरन जांच के लिए आने को कहा जायेगा.

बुध के रोज़ दिल्ली पुलिस ने आप लीडर के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया था. तीन महीने पहले उनकी बीवी लिपिका मित्रा ने उनके खिलाफ घरेलू तशद्दुद का मामला दर्ज कराया था और उनके खिलाफ संगीन इल्ज़ाम लगाये थे जिसमें उनकी कलाई काटने की कोशिश भी शामिल है.

TOPPOPULARRECENT