Saturday , June 24 2017
Home / Delhi News / दिल्ली के स्कूल में गैस लीक होने से अफरातफरी, कई छात्र हुए बेहोश

दिल्ली के स्कूल में गैस लीक होने से अफरातफरी, कई छात्र हुए बेहोश

नई दिल्ली। दिल्ली के तुगलकाबाद में शनिवार को एक कंटेनर से गैस लीक होने से अफरातफरी मच गई जिसकी चपेट में आने से रानी झांसी स्कूल के अनेक छात्र बेहोश हो गए। छात्रों को नजदीकी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। वहीं, गैस लीक की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई।

 

 

 

 

 

घटना के बाद पूरे स्कूल को खाली करवा लिया गया है। इलाके में राहत बचाव कार्य तेजी से शुरू कर दिया गया है। गैस लीक होने के बाद तेजी से फैल गई और इसकी चपेट में कई छात्र आ गए। ‘रानी झांसी सर्वोदय कन्या विद्यालय’ की वाइस प्रिंसिपल ने बताया कि गैस लीक के बाद छात्रों ने आंख और गले में जलन की शिकायत की।

 

 

 

 

 

 

इसके बाद बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसकी चपेट में आने वाले लोगों की संख्या में इजाफा हो सकता है। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने इस घटना की जानकारी ट्वीट करके दी। उन्होंने ट्वीट करके बताया कि तुग़लकाबाद में एक कंटेनर डिपो से गैस रिसाव हुआ था, जिससे पास के सरकारी स्कूल में बच्चों को काफ़ी प्रॉब्लम हुई है।

 

 

 

 

 

उनकी छात्राओं और डॉक्टरों से बात हुई है, सबकी हालात सामान्य है। सिसोदिया ने जानकारी दी कि गैस रिसाव की वजह से 85 छात्राओं ने आंखों में जलन की शिकायत की थी, उन्हें पास के 3 बड़े अस्पतालों में भर्ती करा दिया गया है। साथ ही कंटेनर डिपो से गैस लीक होने के मामले की जांच के लिए डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट को कहा है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT