Saturday , October 21 2017
Home / Delhi / Mumbai / दिल्ली के स्कूल में बम रखने की झूटी इत्तेला

दिल्ली के स्कूल में बम रखने की झूटी इत्तेला

नई दिल्ली: दक्षिण दिल्ली के वसंत विहार इलाक़े में वाक़्य माडर्न स्कूल के छात्रों और स्टाफ़ का आनन फ़ानन तख़लिया कर दिया गया जब एक नामालूम शख़्स ने टेलीफ़ोन पर ख़बरदार किया कि स्कूल में बम रख‌ दिया गया है जो कि किसी भी वक़्त फट सकता है , दिल्ली फ़ायर सर्विस के अधिकारियों  ने बताया कि ये धमकी भरा टेलीफ़ोन काल कल‌ 1:15 बजे वसूल हुआ जिसके साथ टीमों को रवाना कर के छात्रों और टीचर्स‌ का स्कूल से तख़लिया करवा दिया गया।

बमों को नाकारा बनाने वाले दस्ते ने स्कूल में चप्पे चप्पे की तलाशी ली। बाद में दिल्ली पुलिस 2:50 बजे इस टेलीफ़ोन काल को झूटा क़रार दिया और टेलीफ़ोन करने वाले शख़्स का पता चलाने की कोशिश शुरू कर दी है। पुलिस ज़राए ने बताया कि धमकी भरा काल लैंडलाइन से किया गया था जिसके बाद स्कूल हुक्काम ने पुलिस को इत्तेला देने पर छात्रों और स्टाफ़ का तख़लिया करवा दिया गया।

डीपीपी (साउथ दिल्ली ने बताया बम डीज़पोज़ल  दस्ते  के ज़रीये तलाशी लेने के बाद स्थिति सामान्य हो गई है|  जहां से कोई संदिग्ध बरामद नहीं हुई है। हालांकि इस घटना से छात्रों पर ख़ौफ़ और दहशत व्याप्त हो गई| माँ बाप‌ अपने बच्चों को लेने के लिए स्कूल की ओर दौड़ पड़े। बदमाशों को इस तरह की हरकतों से बाज़ रखने के लिए सख्त कार्रवाई की जरूरत है।

TOPPOPULARRECENT