Wednesday , August 23 2017
Home / Delhi News / दिल्ली-गुड़गांव हाईवे पर 18 घंटों से जबर्दस्त जाम, NH-8 पर पानी जमने से यातायात बाधित

दिल्ली-गुड़गांव हाईवे पर 18 घंटों से जबर्दस्त जाम, NH-8 पर पानी जमने से यातायात बाधित

गुड़गांव: गुरुवार शाम करीब तीन घंटे हुई बारिश से दिल्ली-NCR की सड़कों खासकर गुड़गांव में 4 फीट तक पानी जमा हो गया। सबसे बुरा हाल दिल्ली-गुड़गांव हाईवे (NH-8) और सोहना रोड पर है। 18 घंटे से जाम लगा हुआ है। दो दिन के लिए सभी स्कूलों की छुट्टी कर दी गई है। एडमिनिस्ट्रेशन ने कहा है कि हाईवे के हालात खराब हैं, दिल्ली के लोग गुड़गांव न आएं।

पुलिस के मुताबिक, गुरुवार को बादशाहपुर के पास एक नाला टूटने से पानी एक्सप्रेस वे तक आ गया। इस वजह से पानी सोहना रोड और शहर के अन्य इलाकों में भर गया। सड़कों पर इतना पानी था कि गाड़ियां हिल भी नहीं पा रही थीं। नाइट शिफ्ट करने वाले इम्प्लॉइज ऑफिस और शाम को लौटने वाले घर नहीं लौट पाए। जाम के चलते लोगों को रात सड़कों पर ही गुजारनी पड़ी।

दिल्ली से मानेसर तक जाम की स्थिति बनी हुई है। गुड़गांव के कई इलाकों में पानी भरा हुआ है, जिससे गुड़गांव के अंदरूनी इलाकों में भी पानी भरने लगा है। एहतियातन गुड़गांव के स्कूलों में दो दिन की छुट्टी कर दी गई है ताकि बच्चों को परेशानी न हो। साथ ही प्रशासन ने लोगों को मेट्रो से चलने की सलाह दी है। सड़कों पर पानी भरा पड़ा है, जिसे देखते हुए हरियाणा प्रशासन ने आपातकाल बैठक बुलाई है।

गुड़गांव पुलिस ने ट्वीट कर कहा, “दिल्ली से गुड़गांव आ रहे लोगों को आज यहां नहीं आने की सलाह दी गई है, क्योंकि सड़कों पर जलभराव से यातायात पूरी तरह बाधित है।” पुलिस के मुताबिक, “गुड़गांव में विशेष रूप से NH8 पर जलभराव की वजह से यातायात की स्थिति खराब है। यदि संभव हो तो इससे बचें।” वहीं गाज़ियाबाद से दिल्ली को जोड़ने वाले एनएच 24 पर भी लंबा जाम लगा है। ये जाम तक़रीबन तीन से चार किलोमीटर लंबा है।

TOPPOPULARRECENT