Wednesday , October 18 2017
Home / Khaas Khabar / दिल्ली गैंगरेप के मुल्ज़िम का एयर फोर्स में इंतेखाब (Selection)

दिल्ली गैंगरेप के मुल्ज़िम का एयर फोर्स में इंतेखाब (Selection)

नई दिल्ली, 26 मार्च: वसंत विहार में चलती बस में गैंग रेप के एक मुल्ज़िम विनय शर्मा का इंतेखाब (Selection) एयर फोर्स में हो गया है। एयर फोर्स की तरफ से विनय को इस ताल्लुक में खत लिखकर इत्तेला दी गई है और पांच अप्रैल को इंटरव्यू के लिए बुलाया ग

नई दिल्ली, 26 मार्च: वसंत विहार में चलती बस में गैंग रेप के एक मुल्ज़िम विनय शर्मा का इंतेखाब (Selection) एयर फोर्स में हो गया है। एयर फोर्स की तरफ से विनय को इस ताल्लुक में खत लिखकर इत्तेला दी गई है और पांच अप्रैल को इंटरव्यू के लिए बुलाया गया है। विनय के वकील एपी सिंह ने पीर के दिन मामले की फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई के दौरान यह इत्तेला दी और इस खत को बुनियाद बनाते हुए विनय को जमानत दिए जाने की मांग की है।

बचाव पार्टी ने कहा कि गैंग रेप के वाकिया से पहले विनय ने एयर फोर्स में दाखिला का इम्तेहान दिया था जिसका अब रिजल्ट आ चुका है। साथ ही विनय इग्नू से बीए कर रहा है और अगले माह से उसका इम्तेहान शुरू हो रहा है। लिहाजा, उसे जमानत दी जाए। इस पर दिल्ली पुलिस ने ऐतराज़ जताते हुए जमानत न देने की अपील की।

एक और मुल्ज़िम मुकेश के सीने में पीर के दिन अचानक तेज दर्द शुरू हो गया। उस वक्त उसे पेशी के लिए साकेत कोर्ट में ले जाए जाने की तैयारी चल रही थी। मुकेश को तिहाड़ वाकेय् अस्पताल के डॉक्टर को दिखाया गया। आराम न होने पर तिहाड़ जेल से उसे सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद मुकेश की हालत में सुधार हुआ। तबीयत खराब होने के सबब कोर्ट में उसे दो बजे की जगह तीन बजे पेश किया जा सका।

उसके वकील एमएल शर्मा ने मुकेश की हालत को लेकर फिक्र जाहिर की और उसके कत्ल किए जाने की आशंका जताई। अदालत के पूछने पर मुकेश ने कहा कि अब उसकी हालत ठीक है।

TOPPOPULARRECENT