Sunday , September 24 2017
Home / Delhi News / दिल्ली नगर निगम में विजयी रहे मुस्लिम उम्मीदवार

दिल्ली नगर निगम में विजयी रहे मुस्लिम उम्मीदवार

नई दिल्ली। दिल्ली नगर निगम चुनाव में 14 मुस्लिम उम्मीदवारों को सफलता मिली है जिनमें से सात पुरुष और सात महिला हैं। आम आदमी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ने वाले 7 को सफलता मिली है जबकि कांग्रेस के टिकट पर 6 और बसपा उम्मीदवार ने 1 सीट जीती हैं।

 

 

 

 

 

बल्लीमरारन से आप से मोहम्मद सादिक, कुरैश नगर से शाहीन, बाजार सीता राम से कांग्रेस उम्मीदवार सीमा ताहिरा, दिल्ली गेट से कांग्रेस के मोहम्मद इकबाल, जामा मस्जिद एमसीडी पूर्व (64 वार्ड) से कांग्रेस से सुल्ताना आबाद, चौहान बैंगर से आप के अब्दुल रहमान, करदम पुरी से आप के साजिद, नेहरू विहार से आप के मोहम्मद ताहिर हुसैन, श्रीराम कालोनी से आप से शाइस्ता, मुस्तफाबाद से कांग्रेस से परवीन, सेलमपुर एमसीडी दक्षिण (104 वार्ड) से बसपा की शकीला बेगम, अबुल फज़ल एन्क्लेव से आप के अब्दुल वाजिद खान, दरियागंज से कांग्रेस की यास्मीन किदवई और जाकिर नगर से कांग्रेस के सुहैब दानिश हैं।

 

 

 

 

दिल्ली में तीन नगर निगम हैं जिसमें से 104-वार्ड एमसीडी उत्तर में पांच मुस्लिम विजेता रहे, 104 वार्ड एमसीडी दक्षिण में तीन मुस्लिम विजेता और 64-वार्ड एमसीडी पूर्व में छह मुसलमान उम्मीदवार जीते हैं।

TOPPOPULARRECENT