Friday , June 23 2017
Home / India / दिल्ली पुलिस की नजीब के घर छापेमारी

दिल्ली पुलिस की नजीब के घर छापेमारी

नजीब की गुमशुदगी के मामला में आज सुबह तब एक नया मोड़ आ गया जब आज सुबह नजीब बदायू वाले घर में दिल्ली पुलिस ने छापा मारा. खबर है दिल्ली पुलिस ने आज तड़के 4 बजे बजे 60 से ज्यादा पुलिस कर्मियों के साथ अचानक नजीब के घर की तलाशी ली.जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय के छात्र नजीब अहमद पिछले तीन महीने से ज्यादा के वक्त से जेएनयू के कैंपस से लापता है. पुलिस अब तक नजीब को तलाशने में नाकाम रही है.

सोशल एक्टीवस्ट नदीम खान ने नजीब की फैमिली के बकौल सियासत को बताया कि आज सुबह 4 बजे दिल्ली पुलिस ने अचानक बदायू वाले घर में छापेमारी की. साथ ही पुलिस ने नजीब के मामू के घर की भी तलाशी ली. खबर ये है कि इसके लिए पुलिस ने किसी तरह का सर्च वारेंट भी नहीं दिखाया.
नदीम खान ने बताया पुलिस की नजीब के घर वालों को परेशान और डराने वाली इस तरह के कार्यवायी के खिलाफ दिल्ली पुलिस के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायेगी.

 इस तरह की का्र्यवायी का विरोध करते हुए नदीम खान कहते हैं कि नजीब घर और उनकी नानी का घर बदायू में बराबर में है सुबह 4 बजे दिल्ली पुलिस की टीम ने रेड डाली ,पुलिस टीम में 70 पुलिस वाले थे ।जाते ही साथ घर के लोगो से मोबाइल ले लिया और पूरे घर में उथल पुथल मचाई और हंगामा मचा कर वापस आयी ,नजीब के नाना जिनकी उम्र 90 के आस पास है उनका लिहाज़ भी नही किया. बदायू में नजीब के मामू दिल्ली पुलिस के खिलाफ कंपलेन लिखा रहे है शायद हो भी गयी हो.
हाइकोर्ट में नजीब की डेट 6 फ़रवरी उस से पहके नजीब के घर में रेड डालना ये संकेत है कि अब खामोश हो जाओ.
लेकिन हम लोग इतनी आसानी से चुप होने वाले नही है कोर्ट में इसकी कंप्लेन तो करेंगे ही लेकिन ज़मीन पर इसकी लड़ाई जारी रहेगी.

14 अक्टूबर की रात जेएनयू होस्टल में क्या कुछ हुआ उसपर आज तक रहस्य बना हुआ है. घटना को लेकर प्राक्टर की समितियों की अलग-अलग रिपोर्टिंग हैं. लेकिन कहीं से भी नजीब का कोई सूराग नहीं मिला है. Abvp के गुंडो की झड़प के बाद नजीब जेएनयू कैंपस से लापता है. तभी से नजीब की मां उसके वापसी के लिए संघर्ष कर रही हैं.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT