Saturday , September 23 2017
Home / Delhi News / दिल्ली: मुस्लिम महिला के बैग में नारियल मिलने पर किया गया परेशान, फ्लाइट हुई मिस

दिल्ली: मुस्लिम महिला के बैग में नारियल मिलने पर किया गया परेशान, फ्लाइट हुई मिस

नई दिल्ली: इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर एक मुस्लिम महिला को उसके बैग में दो नारियल मिलने की वजह से इतना परेशान किया गया कि फ्लाइट छूट गई। यह घटना 5 अक्तूबर को हुई। मुस्लिम महिला अपने तीन बच्चों के साथ अपने पति से मिलने के लिए जेट एयरवेज़ की फ्लाइट से सऊदी अरब जा रही थी। महिला का पति सऊदी अरब में इंजीनियर है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूज़ नेटवर्क समूह उत्तर प्रदेश 18 के अनुसार मेरठ के मवाना की रहने वाली नाज़िश बेगम पांच अक्टूबर को अपने पति के पास दुबई जा रही थी। नाज़िश बेगम के अनुसार उसकी फ्लाइट सुबह साढ़े दस बजे की थी और वह समय से पहले ही एयरपोर्ट पहुंच गई थी और उसे बोर्डिंग पास भी मिल गया था. बोरडिंग पास मिलने के बाद जेट एयरवेज़ के कर्मचारियों ने सामानों की चेकिंग में काफी समय बर्बाद कर दिया, जिसकी वजह से उसकी फ्लाइट छूट गई।
उस संबंध में जब जेट एयरवेज़ के प्रवक्ता से संपर्क किया गया तो उसने दावा किया कि यात्रा में देरी इसलिए हुई क्योंकि एयरपोर्ट प्राधिकरण को उसके बैग में कुछ प्रतिबंधित पदार्थ मिला। प्रवक्ता के अनुसार यात्री को अगली उड़ान की पेशकश की गई, लेकिन उसने मना कर दिया।
उधर नाज़िश बेगम ने जेट एयरवेज़ के दावे को झूठा करार देते हुए बताया कि मेरी फ्लाइट छूट जाने के बाद मुझे जेट अधिकारियों द्वारा दूसरी फ्लाइट का वादा किया गया, लेकिन किसी भी अधिकारी ने एयरलाइन के वादे को पूरा नहीं किया, बल्कि मुझे कहा गया कि आप जाइए और दूसरी टिकट बुक कीजिए।
नाज़िश ने अधिकारियों पर आरोप लगाया कि उनसे परेशान करने वालों ने कई सवाल भी पूछे उधर नाज़िश के पति मुहम्मद महबूब ने जेट एयरवेज़ से बिना शर्त माफी मांगने और क्षतिपूर्ति की मांग की है।

TOPPOPULARRECENT