Monday , August 21 2017
Home / Crime / दिल्ली में एक नाबालिग लड़की के साथ चार लोगों ने किया बलात्कार

दिल्ली में एक नाबालिग लड़की के साथ चार लोगों ने किया बलात्कार

नई दिल्ली: एक 15 वर्षीय लड़की के चार लोगों ने सामूहिक बलात्कार किया ‘पुलिस के अनुसार जामियानगर दिल्ली क्षेत्र में ये वाकिया पेश आया चार लोग और एक बिल्डर इस घटना में शामिल है।

पुलिस के अनुसार जुलाई 2016 में लड़की के शोषण का पहला वाकिया पेश आया जस में दोषी की पहचान 40 वर्षीय साजिद खान की हैसियत से की गई जो शाहीननगर का निवासी है और लड़की के साथ अपने फ्लैट में बलात्कार की पुलिस के अनुसार पीड़ित लड़की नौवीं कक्षा की छात्र है और साजिद खान से उसकी मुलाकात अपने एक साथी की तरफ से हुई।

लड़की के यौन शोषण का साजिद खान एक एमएमएस भी तैयार कया पुलिस के एक उच्च अधिकारी ने बताया कि ” साजिद खान ने पीड़ित लड़की को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और कहने लगा कि वह इस एमएमएस को सोशल मीडिया पर डाल दे गए इस के बाद उसने अपने तीन और नकाबपोश साथियों के साथ लड़की का बलात्कार किया।

उसने पीड़िता के साथ बलात्कार दिल्ली के एक फ्लैट में की”। पिछले हफ्ते लड़की ने अपनी माँ को जो एक घरेलू नौकरानी का काम करते हैं कहा जिसके बाद पीड़िता की माँ एक एनजीओ से रजू हुवी।

आईएएनएस से बातचीत करते हुए एक सामाजिक जहदकार शकील उर रहमान ने बताया कि ” ‘पीड़ित लड़की तीन महीने की गर्भवती है। खान उसे मारने की धमकी दे रहा है कि वह एबॉर्शन से इनकार करती है।

इस की माँ हमारे एनजीओ का रुजू हुवी है हम पुलिस में शिकायत करें। “पुलिस ने स्थानीय लोगों और एनजीओ वर्कर्स की शिकायत के बाद ही बलात्कार के एक मामले रजिस्ट्रार किया है। उन्होंने कहा कि खान शादी शुदा और उसके चार बच्चे है अफसर ने बताया” हम आरोपियों की तलाश कर रहे हैं जो मफरूर है और हम पीड़ित लड़की का बयान भी रिकॉर्ड किया है। ‘

TOPPOPULARRECENT