Monday , October 23 2017
Home / Crime / दिल्ली में खातून से गैंगरेप और फिर …

दिल्ली में खातून से गैंगरेप और फिर …

मुल्क में बढ रहे ख्वातीन के खिलाफ मुजरिमाना वाकियात थमने का नाम नहीं ले रही है। मुल्क की दारुल हुकूमत दिल्ली के राजौरी गार्डन थाना के इलाके में एक खातून से गैंग रेप का वाकिया सामने आया है।

मुल्क में बढ रहे ख्वातीन के खिलाफ मुजरिमाना वाकियात थमने का नाम नहीं ले रही है। मुल्क की दारुल हुकूमत दिल्ली के राजौरी गार्डन थाना के इलाके में एक खातून से गैंग रेप का वाकिया सामने आया है।

42 साला खातून का इल्ज़ाम है कि नौकरी का झांसा देकर कार्पोरेशन के दो मुलाज़िम ने उसके साथ गैंगरेप किया। यही नहीं बल्कि एहतिजाज करने पर एक मुल्ज़िम खातून को शादी का सब्जबाग भी दिखाया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

खातून की शिकायत पर राजौरी गार्डन थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। मुतास्सिरा ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर जुमे के रोज़ शिकायत की कि उसके साथ गैंगरेप किया गया है। पुलिस खातून को लेकर थाने आई। इस दौरान उसने कार्पोरेशन के दो मुलाज़िमो पर गैगरेप का इल्ज़ाम लगाया। बाद में दी तहरीरी शिकायत में उसने बताया कि कुछ दिनो पहले उसकी मुलाकात कार्पोरेशन में काम करने वाले एक फोर्थ ग्रेड के मुलाज़िम से हुई थी।

नौकरी दिलाने के बहाने उसने उसे करोलबाग के एक होटल में बुलाया और शाफ्ट् ड्रिंक्स मे नशीला माद्दा मिलाकर उसके साथ रेप किया। खातून ने जब इसकी मुखालिफत की तो डरा धमका कर व नौकरी दिलाने का वादा कर उसे चुप कर दिया। इसके बाद कई बार उसने खातून के साथ जिस्मानी ताल्लुकात बनाए।

इसी बीच उसने खातून को कार्पोरेशन का आफीसर बता एक दूसरे शख्स से भी मिलवाया। खातून का कहना है कि दूसरे शख्स ने फार्म भरवाने के बहाने उससे रेप किया। इसके बाद दोनों कभी ओरिजनल सर्टिफिकेट तो कभी फॉर्म पर दस्तखत करवाने के बहाने उसे होटलों में बुलाते और उससे गैंगरेप किया जाता।

तकरीबन एक साल गुजरने के बावजूद जब नौकरी नहीं लगी तो उसने खुद को ठगा पाया और एक सेल्फ सर्विस इदारे की मदद लेकर पुलिस को वाकिया की इत्तेला दी। खातून का कहना है कि पुलिस में शिकायत करने की बात कहने पर दोनों ने उसकी अश्लील तस्वीर दिखा उसे आवामी करने का डर भी दिखाया। पुलिस ने खातून का मेडिकल करवाया, जिसमें रेप की तस्दीक हो गई।

TOPPOPULARRECENT