Tuesday , September 26 2017
Home / Delhi / Mumbai / दिल्ली में तनाव पैदा करने की कोशिश, करोल बाग़ पार्क में मिले जानवर के कटे अंग

दिल्ली में तनाव पैदा करने की कोशिश, करोल बाग़ पार्क में मिले जानवर के कटे अंग

नई दिल्ली: सेंट्रल दिल्ली के करोल बाग क्षेत्र में उस समय सनसनी फैल गई जब स्थानीय पार्क में जानवर के कटे अंग उपलब्ध हुए.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

स्थानीय लोगों के अनुसार यह गाय काटे हुए अंग हैं। संघ के स्थानीय नेता वीगेश इसार ने बताया कि जानवर के कटे अंगों की पहचान स्थानीय आरएसएस कार्यकर्ताओं ने की जो किशनगंज रेलवे कॉलोनी के उक्त पार्क में आरएसएस शाका बैठक आयोजित करने के लिए पहुंचे थे. दिल्ली पुलिस त्वरित हरकत में आते हुए घटना स्थल पर पहुंचकर जानवर के कटे अंगों को अपनी हिरासत में ले लिया और इस संबंध में एक मामला दर्ज करते हुए जांच की भी शुरुआत कर दी गई. पुलिस के उच्च अधिकारियों ने इस सिलसिले में कुछ भी बोलने से परहेज किया।
पुलिस अधिकारियों के अनुसार यह एक संवेदनशील मुद्दा है जिसके बारे में जांच के बाद ही कुछ बताया जा सकता है. पुलिस की विभिन्न कंपनियां क्षेत्र में पहुंचकर शांति और व्यवस्था की अवधारण को सुनिश्चित करने का काम कर रहे हैं तो दूसरी ओर पुलिस किसी भी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान न देने के लिए जनता से अपील कर रही है। दिल्ली के सेंट्रल और उत्तरी जिला के क्षेत्रों से भी पुलिस की अधिक दस्ते मांगी गई हैं और पुलिस के आला अधिकारियों के मुताबिक वह किसी भी आशंका से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
आरएसएस नेता वीगेश इसार के अनुसार पिछले कुछ महीनों में इस प्रकार का यह छठा मामला है जिससे क्षेत्र में तनाव पैदा करने की कोशिश की गई है।

TOPPOPULARRECENT