Saturday , October 21 2017
Home / Khaas Khabar / दिल्ली रेप: मासूम के साथ हैवानियत में एक नही दो दरिंदे शामिल

दिल्ली रेप: मासूम के साथ हैवानियत में एक नही दो दरिंदे शामिल

नई दिल्ली, गुड़िया ( मासूम बच्ची) के साथ हुई दरिंदगी में मनोज अकेला नहीं उसका साथी प्रदीप भी शामिल था । हफ्ते की देर रात को मशरिकी जिला पुलिस की पूछताछ में मुल्ज़िम मनोज ने खुलासा किया कि लोनी का रहले वाला प्रदीप भी उसके साथ वारदात मे

नई दिल्ली, गुड़िया ( मासूम बच्ची) के साथ हुई दरिंदगी में मनोज अकेला नहीं उसका साथी प्रदीप भी शामिल था । हफ्ते की देर रात को मशरिकी जिला पुलिस की पूछताछ में मुल्ज़िम मनोज ने खुलासा किया कि लोनी का रहले वाला प्रदीप भी उसके साथ वारदात में शामिल था।

वाकिये वाले दिन प्रदीप उसके कमरे पर आया और दिन में दोनों ने जमकर शराब पी बाद में मौज-मस्ती के लिए प्रदीप ने एक लड़की की मांग की तो मनोज चॉकलेट देने के बहाने मासूम बच्ची को कमरे पर ले आया। मनोज के मुताबिक, उसने बच्ची के साथ कुछ नहीं किया। सब कुछ प्रदीप ने ही किया है।

पुलिस ज़राए के मुताबिक, मनोज ने खुलासा किया है कि प्रदीप लोनी में किराए का कमरा लेकर रहता है। वाकिया वाले दिन दरिंदगी के लिए उसने मना भी किया लेकिन प्रदीप नहीं माना।

दरिंदगी के बाद प्रदीप ने ही लड़की को मारने की कोशिश भी की। बाद में दोनों कमरे में ताला लगाकर फरार हो गए।

पुलिस ज़राए के मुताबिक, मनोज ने प्रदीप का जो मोबाइल नंबर दिया है, वह स्विच ऑफ है। पुलिस प्रदीप की तलाश में लग गई है।

पुलिस इस बात का पता लगाने का भी कोशिश कर रही है कि मनोज सच बोल रहा है या झूठ। ज़राए का कहना है कि प्रदीप के पकड़े जाने के बाद ही सारी हकीकत का पता चल पाएगा।

मुल्ज़िम मनोज जिस मकान में रहता था मशरिकी जिला पुलिस ने उसके मालिक के खिलाफ किराएदार का पुलिस वेरिफिकेशन न कराने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मकान मालिक को थाने बुलाकर पूछताछ कर रही है। मकान मालिक पुराने सीलमपुर इलाके में रहता है।

———-बशुक्रिया: अमर उजाला

TOPPOPULARRECENT