Saturday , March 25 2017
Home / Politics / दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की भतीजी ने राजनीति में उतरने का किया ऐलान

दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की भतीजी ने राजनीति में उतरने का किया ऐलान

तमिलनाडु: मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के 40 दिन बाद भतीजी दीपा जयकुमार ने राजनीति में उतरने का ऐलान कर दिया है. दीपा जयकुमार ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा, मैं अपनी राजनीतिक पारी सही समय पर शुरू करूंगी. वहीँ जयकुमार ने अपनी योजना का खुलासा पूर्व मुख्यमंत्री के जन्मदिन के मौके पर 24 फरवरी को करेंगी. बता दें कि तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता5 दिसंबर को अंतिम सांस ली थी.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अमर उजाला के अनुसार, 42 वर्षीय दीपा जयकुमार की शक्लोसूरत और पहनावा जयललिता से काफी मिलता जुलता है. कुछ हफ्ते पहले तमिलनाडु में लगे पोस्टरों में दीपा जयकुमार पूर्व मुख्यमंत्री के अंदाज में समर्थकों का अभिवादन करती दिख रही हैं. इसके साथ ही साड़ी को लपेटकर पहनने का उनका अंदाज भी जयललिता के जैसा ही है. लंदन से पढ़ी लिखी जयललिता के भाई की बेटी उस समय चर्चा में आईं जब उन्होंने पिछले साल चेन्नई में अपोलो अस्पताल में जयललिता से मिलने की अनुमति न मिलने को लेकर शिकायत की. बाद में उन्होंने यह भी शिकायत की, कि उन्हें जयललिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं होने दिया गया.

बता दें कि एआईएडीएमके में एक धड़ा दीपा जयकुमार को जयललिता की करीबी दोस्त शशिकला नटराजन के लिए चुनौती के रूप में देख रहा है. दशकों तक जयललिता की हमसाया रहीं शशिकला को हाल ही में एआईएडीएमके प्रमुख चुना गया है.
गौरतलब है कि सत्ताधारी पार्टी एआईएडीएमके मंगलवार को जयललिता के मेंटर और एआईएडीएमके के संस्थापक एमजी रामचंद्रन की जयंती मना रही है. प्रेस को संबोधित करते हुए दीपा जयकुमार ने कहा, ‘आज मैं अपने जीवन में एक नई यात्रा शुरू करने जा रही हूं.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT