Thursday , August 24 2017
Home / Entertainment / दीपक तिजोरी को उनकी पत्नी ने घर से निकाला

दीपक तिजोरी को उनकी पत्नी ने घर से निकाला

मुंबई : दीपक तिजोरी से उनकी वाइफ शिवानी ने तलाक मांगा है. और बात इतनी बिगड़ गई कि शिवानी ने उनको घर से बाहर निकाल दिया. ये दोनों गोरेगांव में 4BHK में रहते हैं और काफी समय से इनके बीच अनबन चल रही है.

स्पॉटबॉय की एक खबर के अनुसार, शिवानी ने दीपक से तलाक मांगा है और बदले में जिस राशि की डिमांड उन्होंने की है, वह दीपक देने में असमर्थ हैं. वहीं सूत्र ये भी बता रहे हैं कि श‍िवानी ने नौकरों से दीपक को घर में ना घुसने के निर्देश दे रख हैं. यही नहीं, वह दीपक का कमरा भी साफ नहीं करने देती हैं. घर में जगह और खाना न मिलने की वजह से दीपक कभी पीजी में रहते हैं तो कभी किसी दोस्त की मदद लेते हैं.

श‍िवानी ने दीपक पर जो केस लगाया है, वह ये है – मेरे पति ने मुझे छोड़ दिया है और मैं अपना खर्च नहीं उठा सकती. मेेरे पत‍ि इसमें समर्थ हैं और इसलिए उनको मुझे गुजारा भत्ता देना चाहिए.

पर्सनल लाइफ में बुरा दौर देख रहे दीपक को एक झटका और लगा. सूत्रों के मुताबिक, दीपक को पता लगा कि शिवानी की उनसे दूसरी शादी थी. अपने काउंसलर की मदद से दीपक को जानकारी मिली कि उनसे शादी से पहले शिवानी ने अपने पहले पति को तलाक नहीं दिया है. इस वजह से कानूनी तौर पर शिवानी को दीपक की पत्नी नहीं माना जा सकता.

TOPPOPULARRECENT