Thursday , September 21 2017
Home / Crime / दीपावली के दिन बाप ने किया नाबालिग बेटी से दुष्कर्म

दीपावली के दिन बाप ने किया नाबालिग बेटी से दुष्कर्म

हुगली. हुगली के चंदननगर में एक बार फिर से दिल को हिला देने वाली घटना सामने आयी है. एक कलयुगी पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना चंदननगर के तीन नंबर महाडांगा कॉलोनी की है. घटना रविवार यानि दीपावली के दिन की है. पीड़िता और उसकी मां ने मिल कर थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है.

चंदननगर के थाना प्रभारी स्वपन सिंह राय के अनुसान आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी पिता का नाम मलय राय बताया गया है, जिसको चंदननगर कोर्ट में पेश किया गया. चंदननगर कोर्ट के वकील संजय साहा ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश किये जाने पर कोर्ट ने 14 दिन के लिए जेल भेज दिया है.

उन्होंने बताया कि आरोपी लगभग एक साल से अपनी 14 वर्षीया बेटी के साथ पत्नी की अनुपस्थिति में कई बार दुष्कर्म कर चुका है. किशाेरी ने पूरी घटना रविवार को अपनी मां टुम्पा राय को बतायी. सुनते ही मां के होश उड़ गये. टुम्पा अपनी पीड़ित बेटी को लेकर चंदननगर थाने पहुंच गयी. आरोपी पेशे से पंडाल बनाने का काम करता है. इस घटना को लेकर पूरे चंदननगर में अनेक प्रकार की चचाएं बनी हुई हैं. कुछ लोगों का कहना है कि इस तरह अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म करनेवाले पिता को फांसी होनी चाहिए.

TOPPOPULARRECENT