Sunday , October 22 2017
Home / Entertainment / दीपिका के “क्लीवेज” पर पूजा बोली…

दीपिका के “क्लीवेज” पर पूजा बोली…

इन दिनों बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण का "क्लीवेज" मामला चारों तरफ जबरदस्त गर्माया हुआ हैं। लेकिन इस मामले के बाद पूरा बॉलीवुड दीपिका के साथ खडा हुआ हैं। लेकिन वहीं इसके बर अक्स अदाकारा पूजा बेदी ने इस पुरे मामले को बकवास करार

इन दिनों बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण का “क्लीवेज” मामला चारों तरफ जबरदस्त गर्माया हुआ हैं। लेकिन इस मामले के बाद पूरा बॉलीवुड दीपिका के साथ खडा हुआ हैं। लेकिन वहीं इसके बर अक्स अदाकारा पूजा बेदी ने इस पुरे मामले को बकवास करार देते हुए कहा है कि जब हम सब ऋतिक और शाहरूख के सिक्स पैक ऐब्स देखते है, तब तो हमें किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होती हैं और हम तो उनकी तारीफ भी करते हैं।

तो फिर औरत के मामले में हमारा रवैया अलग क्यों है। पूजा ने आगे कहा कि जब आप एक पब्लिक फिगर होते हैं, तो किसी भी मीडिया इवेंट में आपकी नेल पॉलिश से लेकर आपके फुटवेयर तक पर कैमरा की नजर रहती है और आपको इस बात के लिए तैयार रहना चाहिए। अगर किसी भी औरत के असेट्स पर फोकस करना और उनकी तारीफ करना जुर्म है तो सारे आइटम नंबर्स को भी बैन कर देना चाहिए।

यह कहना कहां तक सही है कि पब्लिक अपियरेंस में मैं कपडे ऐसे ही पहनूंगी, लेकिन आपको दूसरी नजर से देखना होगा! अपने घर में भी आप कपडे पहनते वक्त इस बात का ख्याल रखते हो कि उन कपडों पर आपकी फैमिली, ससुराल वालों, शौहर और यहां तक कि आपके पडोसी का क्या रिएक्शन होगा।

एक सिलेब्रिटी की यह जिम्मेदारी है कि वह कैमरा के सामने जाने से पहले यह तय कर ले कि उसे क्या दिखाना है, क्या नहीं, और यह बेवकूफी ही है कि खातून हुकूक की बात करते हुए आप यह सवाल उठाएं कि जो मैं दिखा रही थीं, उस पर आपकी नजर क्यों गई!हम हर चीज पर अपने नजरिए से रिएक्ट करते हैं, और हमारा नजरिया तो हमारे लिए सही ही होता है, लेकिन हमें सिक्के के दूसरे पहलू पर भी ध्यान देना चाहिए।

TOPPOPULARRECENT