Saturday , October 21 2017
Home / International / दुनिया की सबसे बदनसीब महिला, वाशिंग मशीन मैं धो डाला 318 करोड़ की लॉटरी का टिकेट !

दुनिया की सबसे बदनसीब महिला, वाशिंग मशीन मैं धो डाला 318 करोड़ की लॉटरी का टिकेट !

जरा सोचिए अगर आपको पता चले कि आपने 3.3 करोड़ पाउंड यानी करीब 3,18,16,91,302 रुपए की लॉटरी जीत ली है, लेकिन उस लॉटरी का टिकट वाशिंग मशीन में धुल गया हो तो आपको कैसा महसूस होगा? जी हां! हम मजाक नहीं कर रहे बल्कि ये सच है. हाल ही में ऐसी ही एक घटना ब्रिटेन में रहने वाली एक महिला के साथ हुई.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

ब्रिटेन में एक महिला 3.3 करोड़ पौंड यानी 318 करोड़ की लॉटरी टिकट के दावेदार के तौर पर सामने आयी है लेकिन उसने कहा कि वाशिंग मशीन में उसकी टिकट धुलकर डैमेज हो गयी.डेली मेल में छपी खबर के मुताबिक इस महिला ने वह टिकट भारतीय मूल के नाटू पटेल के दुकान से खरीदी थी. नाटू पटेल ने बताया, ‘उस महिला ने मुझे बताया कि टिकट धुलाई में बर्बाद हो गया.’’

64 साल के दुकानदार ने कहा, ‘‘यह धुली हुई अवस्था में और बहुत खराब स्थिति में थी. लेकिन मुझे लगता है कि (लॉटरी कंपनी) केमलोट इसकी जांच कर सकती है. वह चाहे तो इस पर जैसा भी कर सकती है. ’’ लॉटरी कंपनी केमलोट ने पुष्टि की है जीतने वाली टिकट वर्सेस्टर से खरीदी गयी थी.

खबरों की मानें तो उस महिला से संपर्क में रहने को कहा गया है और 30 दिन के भीतर उसे टिकट भेजने को कहा गया है.आपको बता दें कि ये राशि जैकपॉट की कुल छह अरब छत्तीस करोड़ रुपए की आधी राशि है. जिसकी आधी राशि दक्षिण स्कॉटलैंड के एक दंपति ने जीती है.

TOPPOPULARRECENT