Thursday , September 21 2017
Home / Featured News / दुबई का शेख मंदिर के लिए जमीन और पैसे दे रहे हैं, हम अदालत का इंतजार कर रहे हैं- साक्षी महाराज

दुबई का शेख मंदिर के लिए जमीन और पैसे दे रहे हैं, हम अदालत का इंतजार कर रहे हैं- साक्षी महाराज

लखनऊ। उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज लोधी समाज के कार्यक्रम में भाग लेने मथुरा पहुँचे। बातचीत के दौरान अयोध्या मामले को हिन्दुस्तान के माथे पर कलंक बताया और कहा कि उस समय मुलायम सिंह ने कहा था की परिंदा भी पर नहीं मार सकता। तब हमने कहा था तुम्हारा बाप भी नहीं रोक सकता।

रामगढ़ की रानी अवन्ति बाई की 1990 में बनाई गई रामगढ़ में प्रतिमा के इनोग्रेशन के बारे उन्होंने कहा की उन्हें वहाँ की समस्याओं के बारे में कुछ नहीं पता। केंद्र सरकार द्वारा हज यात्रियों पर लगाए गए टैक्स पर सवाल के जबाब में उन्होंने पत्रकारों और विरोधियों को ही घेरना शुरू कर दिया।

उन्होंने कहा की आपको हज यात्रा पर लगाए टैक्स की चिंता है। मंदिरों पर टैक्स लग रहा उसकी आपको चिंता नहीं है। उन्होंने मीडिया पर तंज कसा और कहा कि मीडिया को नमस्कार करता है। महाराज अगर कह दे चार बच्चों की बात तो बबाल खड़ा हो जाता है और दूसरे लोग कहते की चार बीवी और चालीस बच्चे तो बबाल खड़ा नहीं होता।

शनि सिगनापुर में महिला की बात पर हंगामा खड़ा हो जाता है। लेकिन, जब दुसरे मज़ार आदि में महिलाओं की बात होती तो कुछ नहीं होता। उन्होंने कहा की मोदी जहाँ जाते है वहाँ मुस्लिम महिलाएं सेल्फी ले रही है। दुबई का शेख मंदिर बनाने के लिए जमीन और पैसा दे रहा है। और हम अयोध्या मंदिर बनने के लिए कोर्ट की तरफ देख है।

TOPPOPULARRECENT