Saturday , July 22 2017
Home / Entertainment / दुबई के प्रिंस से मिलने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़ स्टेज से उतरे शाहरुख़ खान

दुबई के प्रिंस से मिलने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस छोड़ स्टेज से उतरे शाहरुख़ खान

PC: Khaleej Times

दुबई: 25 जनवरी को बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म रईस रिलीज़ होने जा रही है। फिल्म के गाने और डायलॉग पहले ही काफी हिट हो चुके हैं। शाहरुख खान फिल्म की टीम समेत दुबई में प्रमोशन के लिए पहुंचे हैं। यूं तो पूरी दुनिया में ही लोग शाहरुख़ के दीवाने हैं लेकिन इस फिल्म का काफी हिस्सा दुबई में फिल्माया गया है।

इसलिए इसका प्रमोशन दुबई में होना वाजिब है। दुबई के बॉलीवुड पार्क्स में फिल्म  की प्रमोशन के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की गई। जिसमें शाहरुख, नवाज़ुद्दीन सिद्दकी, पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान समेत फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी मौजूद थे। लेकिन इस प्रोग्राम के दौरान यूएई  के शाही खानदान से शाहरुख़ खान को कोई मिलने आया।

जिसके चलते शाहरुख ने मीडिया को रोक दिया। ये शख्सियत यूएई के शासक शेख मोहम्म्द बिन राशिद अल मकतूम के बेटे शेख मंसूर थे। जब शाहरुख़ को पता लगा कि वह वहां पहुंच गए हैं तो प्रिंस के लिए उन्होंने कॉन्फ्रेंस बीच में रोक मीडिया कि मुझे थोड़े वक़्त के लिए रुकना पड़ेगा, मुझे प्रिंस शेख मंसूर से मिलना है।

प्रिंस मंसूर को अक्सर लोकल फिल्म अवार्ड्स में देखा गया है। खासतौर पर दुबई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल पर। आपको बता दें की प्रिंस दुबई इंटरनेशनल मरीन क्लब के प्रेजिडेंट हैं और यूएई आर्म्ड फोर्सेज के मेंबर हैं। आपको बता की शाहरुख़ खान दुबई टूरिज्म के एम्बेसडर बनाये गए हैं। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाहरुख़ ने दुबई शहर में लोगों को उन्हें इतना सम्मान देने के लिए बहुत शुक्रिया अदा किया।

TOPPOPULARRECENT