Tuesday , September 19 2017
Home / Jharkhand News / दूसरे से ताल्लुक होने पर 9वीं के स्टूडेंट ने की गर्लफ्रेंड का कत्ल

दूसरे से ताल्लुक होने पर 9वीं के स्टूडेंट ने की गर्लफ्रेंड का कत्ल

रांची : झारखंड की दारुल हुकूमत रांची के चान्हो थाना इलाक़े में हाई स्कूल के एक तालिबे इल्म ने हॉस्टल में अपनी माशूका की गला दबाकर कत्ल कर दी। मुल्ज़िम को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मुल्ज़िम तालिबे इल्म 9वीं क्लास में पढ़ता है। मुल्ज़िम ने पुलिस को बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड ने उससे कहा था कि उसका किसी और से ताल्लुक है। इसके बाद मुल्ज़िम तालिबे इल्म गुस्से में आ गया और उसकी कत्ल कर दी।

तालिबे इल्म चान्हो थाना इलाक़े के सोनचिपी वाकेय टाना भगत आदिवासी हॉस्टल में रहता था। यह एक रिहाईशि स्कूल है। बताया जाता है कि 30 अक्टूबर से दो दिनों तक मुल्ज़िम ने अपनी गर्लफ्रेंड को अपने हॉस्टल के कमरे में रखा था। इतवार की देर शाम मुल्ज़िम तालिबे इल्म ने किसी बात को लेकर उसकी कत्ल कर लाश को फंदे से लटका दिया। इस वाकिया की जानकारी मुल्ज़िम तालिबे इल्म के दोस्तों ने टीचर्स को दी। इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने मुल्ज़िम तालिबे इल्म को हिरासत में ले लिया है। लड़की की शिनाख्त रांची के ही मांडर थाना इलाक़े के हेसल घुघरी के रहने वाले के तौर में की गई है।

इधर, स्कूल के प्रिंसिपल कृष्ण कुमार महतो का कहना है। कि दुर्गापूजा को लेकर स्कूल बंद था और सभी तालिबे इल्म की छुट्‌टी कर दी गई थी। फिर भी 22 लड़के मेरी जानकारी के बिना हॉस्टल के कमरे का ताला तोड़कर रह रहे थे। बताते चलें कि इलाके में स्कूल की मुजरिमाना शोबिया के तौर में मानी जाती रही है।

 

TOPPOPULARRECENT