Tuesday , October 24 2017
Home / Delhi News / देखिए: एक माँ अपने 18 महीने बच्चे को बेरहमी के साथ पीट रही है

देखिए: एक माँ अपने 18 महीने बच्चे को बेरहमी के साथ पीट रही है

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक महिला के खिलाफ अपने 18 महीने के छोटे बच्चे की बेरहमी के साथ मारपीट करने के आरोप में मामला दर्ज किया है यह घटना पूर्वी दिल्ली के गीता कॉलोनी में हुई। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ जो आरोपी महिला के सास ने घर में लगाया था।

आरोपी महिला के मासूम बच्चे के साथ इस रवैये को देखने के बाद उसकी सास दिल्ली कमीशन फॉर वीमेन (डीसी डब्ल्यू) से रुजू हुए जहां पर कमीशन की सरबराह स्वाति मालीवाल ने उन्हें इन्साफ़ का भरोसा दिलाया।

आयोग की एक पार्षद ने आरोपी के ससुराली रिश्तेदार से भी मुलाकात की जो सीसीटीवी फुटेज उनके हवाले किया था जो आरोपी महिला अपने बच्चे को बेतहाशा मार रही हे डी सी डब्ल्यू प्रमुख स्वाति मालीवाल ने शिकायत मिल्ने के बाद मोबाईल हलप लाईन को मुतास्सिरा के घर का दौरा करने की हिदायत जारी की।

और बच्चे को उसके अंटी की हिरासत में देदी। स्वाति माली ने ट्वीट करते हुए’ ‘एक माँ की हैवानियत पर सदमे का इज़हार किया। एक जानवर को भी इस तरह से नहीं पीटते हैं जैसा कि एक डेढ़ साल के बच्चे को माँ ने पीटा है।

इस मानसिक हालत की तहक़ीक़ ज़रूरी है। डिप्टी कमिशनर आफ़ पुलिस ( ईस्ट) ने बताया कि मुल्ज़िम माँ के ख़िलाफ़ जुवेनाइल जस्टिस ऐक्ट के तहत एक एफ़ आई आर दर्ज की गई है और कभी भी महिला  की गिरफ़्तारी अमल में आ सकती है

TOPPOPULARRECENT