Thursday , August 24 2017
Home / AP/Telangana / देखिये विडियो:बोइनपल्ली में कांग्रेस लीडर पर फायरिंग

देखिये विडियो:बोइनपल्ली में कांग्रेस लीडर पर फायरिंग

हैदराबाद 13 अगस्त: सिकंदराबाद बोइनपल्ली में पेश आए एक सनसनीखेज़ वाक़ये में कांग्रेस के एक मुक़ामी लीडर यादगिरी पर एक सुपारी कलर ने फ़िल्मी अंदाज़ में दिन-दहाड़े देसी साख़ता बंदूक़ से फायरिंग कर के उन्हें ज़ख़मी कर दिया गया।

तफ़सीलात के मुताबिक यादगिरी अपने मकान बोइनपल्ली मलीका भाग्य श्री एनक्लेव से पैदल रवाना हुआ था और वो जब श्रीनिवास नर्सिंग होम के पास पहुँचा तो पीछे से एक शख़्स ने उसे अन्ना कह कर आवाज़ दी। यादगिरी पीछे पलटते ही इस पर बंदूक़ बर्दार हमला-आवर ने अचानक दो राउंड फायरिंग कर दी जिसके नतीजे में यादगिरी दवाख़ाने में घुस गया और डयूटी डाक्टर के कमरे के बैत उल-ख़ला में पनाह ले ली। हमला-आवर यादगिरी का तआक़ुब करते हुए दवाख़ाने में दाख़िल हो गया और बैत उल-खुला का दरवाज़ा तोड़ने की कोशिश के दौरान उसने मज़ीद दो राउंड फ़ायर कईए।

यादगिरी ने बैत उल-खुला का शीशा तोड़ कर दवाख़ाने से फ़रार होने की कोशिश कर रहा था कि हमला-आवर ने इस का दुबारा तआक़ुब करते हुए मज़ीद दो राउंड फ़ायर किए। हमले के दौरान यादगिरी के सीने में एक गोली लगने से ज़ख़मी हो गया लेकिन उसने हमला-आवर का दिलेरी से मुक़ाबला करते हुए देसी साख़ता तफ़नचा उस के हाथ से छीन लिया। जब कि एक तफ़नचा को हमला-आवर ने दवाख़ाने के कूड़ेदान में फेंक दिया था। कांग्रेस लीडर भाग निकलने के दौरान गिर पड़ा और हमला-आवर ने इस की मौत वाक़्ये होजाने का अंदाज़ लगाते हुए वहां से फ़रार हो गया। यादगिरी ने श्रीनिवास नर्सिंग होम पहूंच कर उस का ईलाज करने के लिए कहा लेकिन डाक्टरों के इनकार से वो मोटर साइकिल सवार से लिफ्ट लेकर बोइनपल्ली पुलिस स्टेशन पहुंच कर इस वाक़िये से मुताल्लिक़ तमाम तफ़सीलात बताए।

बोइनपल्ली पुलिस ने कांग्रेस लीडर को सिकंदराबाद के एक कॉरपोरेट दवाख़ाना मुंतक़िल किया जहां उनकी हालत ख़तरे से बाहर बताई गई है। पुलिस की इबतिदाई तहक़ीक़ात में ये मालूम हुआ कि हमला-आवर की शिनाख़्त हशमतपेट के डॉ कोरी बाबू की हैसियत से की गई है जिसने हालिया दिनों अलवाल के रियल स्टेट ताजिर श्यौराज का सुपारी लेकर क़त्ल किया था। बावसूक़ ज़राए ने बताया कि हमला-आवर ने टास्क फ़ोर्स के रूबरू ख़ुद सुपुर्दगी इख़तियार करली है और कमिशनर की रास्त निगरानी में इस केस की तहक़ीक़ात कर रही है।

TOPPOPULARRECENT