Tuesday , September 19 2017
Home / AP/Telangana / देखें वीडियो: जब बीजेपी नेता राजा सिंह ने कहा गौ हत्या करने वालों का यही हश्र करते रहेंगे

देखें वीडियो: जब बीजेपी नेता राजा सिंह ने कहा गौ हत्या करने वालों का यही हश्र करते रहेंगे

तेलंगाना: देश की राजनीति में आज का वक़्त उन लोगों के लिए एक खुले हुए अवसर की तरह है जो लोग गुंडागर्दी और डरा-धमका कर जनता को काबू करने का काम बखूबी करना जानते हैं। मुद्दा चाहे कोई भी हो अगर आपको लोगों से मारपीट कर अपने अपराध को राष्ट्रवादी एंगल देना या धर्म से जोड़ना आता है तो राजनीति में आपका स्वागत है।

ऐसा नहीं है कि यह ऑफर राजनीति के इस साँप-सीढ़ी के खेल में आने वाले नए खिलाड़ियों के लिए ही मान्य है। यह ऑफर उस हर शख्श के लिए मान्य है जो इस खेल में छोटी पर अपनी जगह बनाना चाहता है। कुछ ऐसी ही कोशिश में हैं तेलंगाना से बीजेपी नेता राजा सिंह। अपने बयानों की वजह से पहले भी चर्चा में रह चुके राजा सिंह को शायद अभी तक वो तरक्की नहीं मिल प् रही जिसकी उन्हें चाहत है। जिसकी वजह से कश्मकश में पड़े राजा सिंह ने अपने राजनितिक करियर को तेजी से आगे धकेलने के लिए गाय का सहारा लेने की सोची है।

गौरतलब है कि देश में गाय को लेकर हो रहे बवाल में जो कोई चेहरा भी सामने आ रहा है वो लगातार हिट हो रहा है ऐसे में राजा सिंह ने भी अपने फेसबुक प्रोफाइल पर एक विडियो मैसेज पोस्ट कर देश के लोगों को साफ़-साफ लफ़्ज़ों में कहा है कि गाय को मारने या तस्करी करने वालों का हम एहि हाल करते आये हैं और करते रहेंगे। कुछ घंटों में ही इस विडियो को हज़ारों लोगों ने देखा है और कुछ लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं। राजा सिंह का राजनितिक भविष्य चाहे कुछ भी हो वायरल हो रहे इस वीडियो का पब्लिक रिस्पांस देख राजा सिंह के लिए उम्मीद की किरण तो दिखाई दे ही रही है। तो आप भी देखिये क्या कह रहे हैं राजा सिंह:

TOPPOPULARRECENT