Monday , July 24 2017
Home / Entertainment / देखो: स्वामी ओम ने यह दावा किया कि सलमान खान ने शादी इसलिए नहीं की क्योंकि उन्हें बीमारी है

देखो: स्वामी ओम ने यह दावा किया कि सलमान खान ने शादी इसलिए नहीं की क्योंकि उन्हें बीमारी है

मुंबई: स्वामी ओम ने एक और चौंकाने वाली बात कही बॉलीवुड सुपर स्टार और बिग बॉस के होस्ट सलमान खान के बारे में किया एक वीडियो में स्वामी ओम सलमान खान के खिलाफ आरोप लगाते दीखाई दे रहे हैं।

उन्होंने खुले आम यह दावा किया कि सलमान खान किसी जिन्सी बीमारी के मरीज हैं। उन्होंने यह भी दावा किया है कि सलमान खान की लंदन में शादी हुई है और उनकी एक लड़की भी है।

अपनी सीमा पार करते हुए उन्होंने कहा कि सलमान खान को “एडस”का मर्ज़ है इसी वजह से वह शादी नहीं कर रहे हैं।न्यूज़ एंकर से बात करते हुए स्वामी ने कहा कि वह “कैंसर और एडस” के मरीज़ों का नवरात्री के दौरान की जाने वाली कन्या पूजा से तैयार करदा दवाई से ईलाज करते हैं। और यह भी बताया कि बिग बॉस मेकर्स को उन्होंने सलमान खान को लाहक़ एडस का इलाज करने की भी पेशकश की हैं।

बिग बॉस दस घर से निकाले जाने के बाद एक इंटरव्यू के दौरान स्वामी ने दावा किया था कि सलमान खान ने उन्हें सिगरेट नोशी करने वाले कमरे में बुलाया जहां पर कैमरा नहीं था।

वह नशे में धुत्त था। उसने कहा।”मेरे पास तुम्हारे हिंदू सेना से बड़ी सेना है।मैंने पूछा कैसा?उसने कहा कि हाफ़िज़ सईद दाऊद इब्राहिम मसऊद अज़हर और अब्बू सलीम ये तमाम मेरे दोस्त हैं और मैं आईएसाआई एजेंट हूँ उस के लिए काम करता हूँ।

‘इसके लिए काम करता हूँ। ”सलमान खान ने कहा कि स्वामी अब घर से बाहर चला गया है ‘वह भारत को गुमराह कर रहा है। बावला हो गया है वो।”

TOPPOPULARRECENT