Sunday , October 22 2017
Home / Delhi / Mumbai / देशद्रोह के आरोपों का सामना करने वाले छात्र नेता सहानुभूति : भाजपा

देशद्रोह के आरोपों का सामना करने वाले छात्र नेता सहानुभूति : भाजपा

मुंबई: भाजपा मुंबई इकाई के अध्यक्ष शियलर ने आज शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से गंभीर आलोचना की जिन्होंने हाल ही में कन्हैया कुमार का पुरजोर समर्थन करते हुए कन्हैया को देशद्रोही करार देने केंद्र के कदम की आलोचना की थी। जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय छात्रनेता कन्हैया कुमार के बारे में बकवास शिवसेना प्रमुख का रुख नरम क्यों है जबकि उसे आतंकवादी अफजल गुरु की बरसी के मौके पर शोक दिवस मनाने के कार्यक्रम के लिए सजा दी गई थी।

उद्धव ठाकरे ने हाल ही में कहा था कि कन्हैया कुमार के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज करना और उसे देशद्रोही करार देना गलत है। वह देशद्रोही नहीं है। उन्होंने क्वेरी किया कि अंत कन्हैया, हारदिक‌ पटेल और रोहित वीमोला किसने उछाला है, सरकार को अज़सुद इसका आकलन करना चाहिए।

इस पर भाजपा मुंबई इकाई के अध्यक्ष ने जोर देकर कहा कि कन्हैया कुमार के खिलाफ देशद्रोह के चार्जस मात्र केंद्र की आलोचना करने के कारण नहीं लगाए गए बल्कि उसने जेएनयू में विरोधी राष्ट्र नारे लगाए थे। अफजल गुरु की फांसी का विरोध करते हुए जेएनयू में समारोह के आयोजन के साथ देश दुश्मन नारे लगाने पर कन्हैया कुमार को गिरफ्तार किया गया था। अगले साल भाजपा को मुंबई में बरहन मुंबई नगर निगम चुनाव का सामना इसलिए वे पहली मई दिवस महाराष्ट्र समारोह बड़े धूम धाम से मनाना चाहती है। उन्होंने कहा कि कन्हैया कुमार के मुद्दे पर शिवसेना ने जो रुख बदला है। इस सिद्धांत में 360 डिग्री स्तर तक बदलाव आया है।

TOPPOPULARRECENT