Friday , August 18 2017
Home / Politics / देश का चौकीदारदार”आराम की नींद सो रहा है गरीब जनता की नींद हराम: कपिल सिबल

देश का चौकीदारदार”आराम की नींद सो रहा है गरीब जनता की नींद हराम: कपिल सिबल

लखनऊ 27 नवंबर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर संसद से भागने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने कहा कि देश का चौकीदार ” मजे की नींद सो रहा है और गरीब जनता की रातों की नींद उड़ गई है।

उन्होंने मीडिया के प्रतिनिधियों से बातचीत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री बतौर सम्मान अपना माथा टेक कर संसद में प्रवेश किया था लेकिन अब संसद में बात करने से ही फरार इख़तियार कर रहे हैं। ” देश के चौकीदार ” उसने अपनी आँखें बंद कर लें और मजे की नींद सो रहे हैं जबकि गरीब जनता की रातों की नींद हराम हो गई है। कपिल सिबल ने कहा कि मुद्रा कभी काली नहीं होती, लेकिन जो ऐसी सोच रखते हैं उनकी सोच में ही यह त्रुटि पाई जाती है।

दरअसल जो लेनदेन होता है वह काला होता है। ” प्रधानमंत्री को आर्थिक स्थिति की वास्तविकता का पता नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि गरीब आदमी के हाथों में मौजूद नोट भी काला धन करार दिया जा रहा है। मुद्रा का चलन बंद करने का मुख्य कारण आर्थिक नहीं बल्कि राजनीतिक है। यह केवल उत्तर प्रदेश चुनाव में सफलता के लिए किया जा रहा है। इसका उद्देश्य एक ग़ैर मुतवक़्क़े कदम उठाते हुए मोदी को गरीबों का मसीहा के रूप में पेश करने की कोशिश की जा रही है।

TOPPOPULARRECENT