Wednesday , August 16 2017
Home / Delhi News / देश की हवा में जहर घोलने वाली आरएसएस गौमूत्र और यज्ञ से साफ करेगी दिल्ली की हवा !!

देश की हवा में जहर घोलने वाली आरएसएस गौमूत्र और यज्ञ से साफ करेगी दिल्ली की हवा !!

नई दिल्ली: दिल्ली में बढ़ते प्रदुषण पर लगाम लगाने को लेकर सरकार और एजेंसियां की और से पूरा दम लगाए जाने के बावजूद भी जहाँ हालात काबू में नहीं आ पा रहे हैं वहीँ आरएसएस इस काम को पूरा करने का दावा करती हुई सामने आयी है। देश की हावोहवा में साम्प्रदायिकता का जहर घोलने वाली आरएसएस यानि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और महामंडलेश्वर श्रीश्री 1008 अनंत विभूषित अवधूत बाबा अरुणगिरि महाराज (पर्यावरण बाबा) ने स्मोग को खत्म करने के लिए नया तरीका निकाले जाने की बात का दावा किया है। आरएसएस का यह यह तरीका है जुड़ा है हवन और गौमूत्र से। एक तरफ जहाँ हाईकोर्ट और एनजीटी स्मोग को साफ करने के लिए जी जान लगा रहे हैं वहीं आरएसएस और बाबा मिलकर रथयात्रा और यज्ञों के सहारे पर्यावरण को साफ करने के दावे करते नजर आ रहे हैं।

न्यूज 18 की खबर के मुताबिक श्रीश्री 1008 अनंत विभूषित अवधूत बाबा अरुणगिरि ने वैष्णो देवी से कन्याकुमारी तक की 4500 किलोमीटर की रथ यात्रा शुरू की है। बाबा का यह रथ फिलहाल दिल्ली में है और अलग अलग राज्यों में गौमूत्र फैलाते यह यात्रा कन्याकुमारी में ख़त्म होगी। बाबा की इस कोशिश में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नेता इंद्रेश कुमार भी मदद करेंगे और देश को हवा साफ़ करेंगे।

ऋषिकेश में रहने वाले पर्यावरण बाबा का मानना है कि यज्ञ के माध्यम से जहां वातावरण साफ होता है, वहीं सब 33 करोड़ देवी-देवता भी खुश रहते हैं।

TOPPOPULARRECENT