Monday , May 1 2017
Home / Kashmir / देश के भीतर कुछ ताकतें हैं जो अनुच्छेद 370 को कमजोर करने का साजिश रच रहे हैं: महबूबा मुफ्ती

देश के भीतर कुछ ताकतें हैं जो अनुच्छेद 370 को कमजोर करने का साजिश रच रहे हैं: महबूबा मुफ्ती

जम्मू: जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने आज सहयोगी भाजपा को स्पष्ट संदेश देते हुए कहा कि किसी के भी द्वारा राज्य को विशेष दर्जा प्रदान करने वाले अनुच्छेद 370 को कमजोर करना सबसे बड़ा राष्ट्रविरोधी काम होगा. उन्होंने कहा कि हमारी संस्कृति और राज्य के खिलाफ साजिश की जा रही है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अनुच्छेद 370 पर महबूबा ने कहा, देश के भीतर कुछ ताकतें हैं जो सोचती है कि अनुच्छेद 370 को हटाकर कश्मीर के मुद्दे को सुलझा लिया जाएगा और हर चीज सुलझ जाएगी.
लेकिन मुख्यमंत्री महबूबा ने स्पष्ट रूप से कहा, जो अनुच्छेद 370 के खिलाफ बोल रहे हैं, वे हमारी राज्य और संस्कृति के खिलाफ साजिश रच रहे हैं. वे नहीं जानते कि अनुच्छेद 370, जो हमारा विशेष दर्जा है.

एनडीटीवी इंडिया के अनुसार, उन्होंने घाटी में कश्मीरी पंडितों के लिए कॉलोनी बनाने का विरोध करने वालों पर तंज कसते हुए कहा कि ऐसा करके वे विस्थापित लोगों की वापसी के लिए अपना बड़ा दिल नहीं दिखा रहे.

उन्होंने विधानसभा में यह भी कहा कि मौजूदा सुरक्षा हालात में पंडित कश्मीर में अपने मूल गांवों और अन्य जगहों पर रहने के लिए वापस नहीं जा सकते, जब राजनीतिक कार्यकर्ता और विधायक तथा विधान पार्षद सुरक्षात्मक बसाहट की मांग करेंगे.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT