Sunday , July 23 2017
Home / Election 2017 / देश को मायावती से नहीं, बीजेपी से ज्यादा खतरा: राहुल गांधी

देश को मायावती से नहीं, बीजेपी से ज्यादा खतरा: राहुल गांधी

PC: Aaj Tak

उत्तर प्रदेश:  यूपी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन के बाद आज एक जॉइंट प्रेस कॉन्फेंस करने के लिए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी लखनऊ पहुंचे। राहुल गाँधी का स्वागत करने के लिए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और राहुल गांधी ने एक-दूसरे को गुलदस्ते दिए। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद रोड शो का आयोजन किया गया है जिसे राहुल और अखिलेश मिलकर संबोधित करेंगे।  इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल ने इस सपा-कांग्रेस गठबंधन की तुलना गंगा-यमुना के मिलन से की।

 राहुल ने कहा कि युवा सोच आगे बढ़े इसलिए अखिलेश के साथ गठबंधन किया है और इससे जनता को राहत मिलेगी। हम गुस्से की राजनीति को रोकना चाहते हैं, इससे देश का नुकसान हो रहा है। इसके साथ इस प्रेस  राहुल गांधी और अखिलेश यादव की प्रेस कॉन्फ्रेंस में ‘यूपी को ये साथ पसंद है’ स्लोगन लॉन्च हुआ।

राहुल ने इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राहुल गाँधी ने कहा कि  ‘यूपी को ये साथ पसंद है, साइकिल और ये हाथ पसंद है, तरक्की की ये बात पसंद है।  इस नारे के साथ समाजवादी पार्टी और कांग्रेस उत्तर प्रदेश के चुनावी दंगल में उतर चुकी है। हमारा गठबंधन बीजेपी के लिए एक जवाब है। हम बीजेपी द्वारा की जा रही गुस्से की राजनीति को रोकना चाहते हैं।  देश को मायावती से नहीं बल्कि बीजेपी से ज्यादा खतरा है, इससे देश का नुकसान हो रहा है। इस गठबंधन से युवा सोच आगे बढ़ेगी, इसी लिए ये गठबंधन हुआ है।

TOPPOPULARRECENT