Friday , September 22 2017
Home / Delhi / Mumbai / देश भर में सीबीआई के धावे आयकर अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज

देश भर में सीबीआई के धावे आयकर अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज

नई दिल्ली: राष्ट्रव्यापी कार्रवाई में सीबीआई ने आयकर 9 वरिष्ठ अधिकारी सहित प्रिंसिपल आयुक्त आयकर दिल्ली एसके मित्तल और अन्य 3 घरेलू व्यक्तियों के खिलाफ एक मामला दर्ज कर लिया है कि अनियमितताओं में लिप्त थे। सीबीआई ने आज एक साथ दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, चेन्नई, हैदराबाद और खम्मम में 17 स्थानों पर धावे किए।

भ्रष्टाचार में लिप्त पाए जाने पर आयकर अधिकारियों मित्तल, अतिरिक्त आयुक्त (प्रतिरक्षा) बैंगलोर, तमिलनाडु प्रकाश उपायुक्त (इ‍ंवेस्टिगेशन) चेन्नई, एस मुरली मोहन आयुक्त (लेखापरीक्षा 2) चेन्नई विजय लक्ष्मी (आर), ITAT मुंबई, जी लक्ष्मी बुरा प्रसाद, अतिरिक्त महानिदेशक (सिस्टम्स 4), गाजियाबाद, विक्रम गौड़ और अतिरिक्त निदेशक (इंवेस्टिगेशन) मुंबई राजेंद्र कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

सीबीआई सूत्रों ने बताया कि चार्टर एकौनटेंट संजय भंडारी और उनके बेटे नगीरियानिश और दीवानगी का नाम भी बतौर आरोपी मामले में शामिल हो गया है। बताया जाता है कि उक्त अधिकारी निष्पक्षता से काम लेने के बदले शानदार होटलों में स्थापना व ताम और और विमानों में यात्रा करते थे और यह लागत चार्टर खाते और उनके बेटे अपने ग्राहकों को लाभ पहुंचाने के बदले में भुगतान करते थे|

TOPPOPULARRECENT