Sunday , August 20 2017
Home / AP/Telangana / देश में आर्थिक संकट गरीब जनता परेशान

देश में आर्थिक संकट गरीब जनता परेशान

हैदराबाद 15 नवंबर: तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से 500 और 1000 के नोटों की समाप्ति के खिलाफ तेलंगाना के सभी जिला कलक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पुतले नज़र-ए-आतिश किए गए लेकिन उत्तम कुमार रेड्डी और अन्य नेताओं को पुलिस ने आबिडस से गिरफ्तार करते हुए गांधीनगर पुलिस स्टेशन ले जाया।

कांग्रेस पार्टी की अपील पर राज्य के 31 जिलों में कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने विरोध धरने का आयोजन करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पुतले जलाए। आबिडस पर सदर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी उत्तम कुमार रेड्डी के नेतृत्व में विरोध धरना आयोजित करते हुए नरेंद्र मोदी का पुतला जलाया जिस पर पुलिस ने उत्तम कुमार रेड्डी पूर्व मंत्री डी नागेंद्र ‘पूर्व सांसद इंजन कुमार यादव’ पूर्व विधायक सुधीर रेड्डी के अलावा दूसरे नेताओं को गिरफ्तार करते हुए गांधीनगर पुलिस स्टेशन ले जाया।

इस अवसर पर मीडिया से बातचीत करते हुए सदर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी काले धन के खिलाफ लड़ाई लड़ने की समर्थक है लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो प्रक्रिया विकल्प क्या उसे गरीब जनता परेशान हैं।

देश में आर्थिक संकट पैदा हुआ है ‘हर तरफ अफरातफरी फैली हुई है। गरीब बीमार जनता दिल पर हमला के कारण मर रहे हैं या आत्महत्या कर चुके हैं। बैंकों में छात्रों के अनुसार सूचना उपलब्ध नहीं है .अवाम को अपनी जमा पूंजी से अपने खर्च के लिए पैसे निकालने से वंचित हैं। केंद्र सरकार ने वैकल्पिक व्यवस्था करने से पहले रातों रात अचानक फैसला करते हुए गरीब जनता को कठिनाइयों का सामना किया है।

TOPPOPULARRECENT