Sunday , September 24 2017
Home / Bihar News / देश में साम्प्रदायिक माहौल उत्पन्न किया गया है, ऐसे परिस्थिति में शरद यादव जैसे नेताओं जरुरत है- लालू प्रसाद यादव

देश में साम्प्रदायिक माहौल उत्पन्न किया गया है, ऐसे परिस्थिति में शरद यादव जैसे नेताओं जरुरत है- लालू प्रसाद यादव

पटना। आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने जेडीयू के वरिष्ठ नेता शरद यादव के भाजपा के साथ नहीं जाने का आज दावा करते हुए उनसे अपील की कि सांप्रदायिक ताकतों को परास्त करने के लिए वे पूरे देश का भ्रमण करें तथा इसमें वे अपनी पूरी शक्ति लगा दें।

लालू ने कहा कि आज देश में जिस प्रकार का सांप्रदायिक माहौल उत्पन्न किया गया है वैसी स्थिति में शरद जी जैसे धर्मनिरपेक्ष नेताओं की सख्त जरूरत है।

होटल के बदले भूखंड मामले में सीबीआई की प्राथमिकी को लेकर तेजस्वी प्रसाद यादव के जनता के बीच स्पष्टीकरण पर अड़े नीतीश के महागठबंधन (जदयू-राजद-कांग्रेस) से उन्होंने कहा कि इस संबंध में वे शरद जी से बातचीत करेंगे।

जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एनडीए खेमे में लौटने और भाजपा के साथ गठबंधन करने के बाद गत शुक्रवार को जिस दिन नीतीश बिहार विधानसभा में विश्वास मत हासिल किया।

शरद ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद और माकपा महासचिव सीताराम येचुरी से लंबी बात की थी।

TOPPOPULARRECENT