Monday , September 25 2017
Home / Jharkhand News / दोस्तों के साथ घूमने गई दो लड़कियों के साथ गैंगरेप

दोस्तों के साथ घूमने गई दो लड़कियों के साथ गैंगरेप

रांची। : रांची के लालपुर थाना इलाके में रहने वाली दो नाबालिगों के साथ इतवार शाम 6 नौजवानों ने इज्तेमाई इशमतरेज़ी किया। दोनों रिश्तेदार हैं और उनकी हालत नाजुक है। दोनों को रिम्स में एडमिट कराया गया है। दोनों लड़कियां अपने मोहल्ले के दो नौजवानों के साथ बेलमुंडा पहाड़ पर गईं थीं। यहीं पर 6 लड़कों ने उनके साथ गैंगरेप किया।

दोनों मुतासिर ने पुलिस को बयान दिया कि मोहल्ले के दो लड़कों के साथ साइंस सिटी घूमने गई थी। वहां से चारों बेलमुंडा पहाड़ पर गए। कुछ देर बैठने के बाद अचानक से 6 लड़के पहुंचे और उन्हें पकड़ लिया। लड़कों से मारपीट की और उन्हें एक कोने में बिठा दिया। फिर तमाम लड़कों ने दोनों लड़कियों से बारी-बारी इशमतरेज़ी किया। तमाम मुलजिम ने चारों से लूटपाट की और फरार हो गए।

रात 10 बजे दोनों मुतासिरा अपने-अपने घर पहुंची और वाकिया की जानकारी अहलेखाना को दी। इसके बाद घर में कोहराम मच गया। पूरी जानकारी लेने के बाद अहलेखाना ने पीर सुबह मोहल्ले के लोगों के साथ लालपुर थाना पुलिस को इत्तिला दी। जाएहादसा बरियातू में होने की वजह से मामला बरियातू थाने में दर्ज किया गया।

नाबालिगों के साथ गए दोनों लड़कों ने पुलिस को बताया कि तमाम मुलजिमों ने उन्हें पुलिस बनकर डराया। धमकी दी कि ज्यादा शोर मचाया तो सभी को जेल भेज देंगे। इसके बाद उन्होंने मारपीट की और इशमतरेज़ी किया। मुलजिमों के फरार होने के बाद सभी मुतासिरा घर लौटने लगे तो रास्ते में उन्होंने कई लोगों से मदद मांगी पर उन्हें मदद नहीं मिली।

 

 

TOPPOPULARRECENT