Wednesday , August 23 2017
Home / Crime / दो लापता लड़कीयों के काले करतूत

दो लापता लड़कीयों के काले करतूत

हैदराबाद 08 सितंबर: नक़ली फेसबुक अकाउंट्स के ज़रीये सैकड़ों नौजवानों को धोका देने वाली दो लापता लड़कीयों को मीरचोक पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया।

काजल सिंह और स्वाति दत्ता जो मीरचोक इलाके से लापता हो गई थीं और पुलिस ने इस सिलसिले में गुमशुदगी का मुक़द्दमा दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी थी उनकी गिरफ़्तारी पर हैरत-अंगेज़ इन्किशाफ़ात रौनुमा हुए।

डिप्टी कमिशनर पुलिस साउथ ज़ोन वी सत्य नाराय‌ना ने बताया कि काजल सिंह और स्वाति दत्ता की गुमशुदगी पर पुलिस की अदम कार्रवाई का इल्ज़ाम आइद करते हुए रियासती इन्सानी हुक़ूक़ कमीशन से शिकायत दर्ज करवाई गई थी लेकिन पुलिस ने उनकी गुमशुदगी के पस-ए-पर्दा जराइम का पता लगा लिया।

उन्होंने बताया कि गुमशुदा लड़कीयों ने फेसबुक पर नक़ली आईडिज़ और अकाउंट्स के ज़रीये तक़रीबन 100 नौजवानों को धोका दिया है । पुलिस तहक़ीक़ात में ये हक़ायक़ का इन्किशाफ़ हुआ है।

उन्होंने बताया कि गिरफ़्तार लड़कीयां नक़ली अकाउंट्स में दूसरी ख़ूबसूरत लड़कीयों के तसावीर का इस्तेमाल करके सैकड़ों सिम कार्ड्स बदलते हुए नौजवानों को धोका दे रहे थे। सत्य नाराय‌ना ने बताया कि धोका बाज़ लड़कीयों के चंगुल में फ़सने वाले 17 नौजवानों ने इस सिलसिले में शिकायत दर्ज करवाई है।

वाज़िह रहे कि पुराने शहर से मुसलसिल लापता होने वाले लड़कीयों के वाक़ियात ने पुलिस को दर्द-ए-सर साबित हुए थे और मज़कूरा लड़कीयों की गिरफ़्तारी से हैरत-ज़दा है।

TOPPOPULARRECENT