Thursday , September 21 2017
Home / International / दो साल की लड़की क़ी हत्या के आरोपी पिता को आजीवन कारावास क़ी सजा

दो साल की लड़की क़ी हत्या के आरोपी पिता को आजीवन कारावास क़ी सजा

न्यू जर्सी की अपीलीय अदालत ने एक व्यक्ति क़ी आजीवन क़ी सजा को बरकरार रखा है जिसने अपनी 2 साल की बेटी को एक संकरी खाड़ी में फेंक दिया था जिसके बाद उसकी मौत हो गई थी। दो-जज वाले पैनल ने बुधवार को यह फैसला सुनाया तथा कहा कि 32 वर्षीय आर्थर मॉर्गन-3 को अत्यधिक सजा नहीं मिली है और अब यह मुकदमा दुबारा सुनवाई के योग्य नहीं हैं।

 

 

 

मॉर्गन को साल 2014 में तियारा मोर्गन-ग्लोवर की 2011 में क़ी गई हत्या के मामले में सजा सुनाई गई थी। पूर्व में उनकी अपील पर न्यायाधीश ने गलती से उस महिला से गवाही ली जो उसके साथ रहती थी और उसका बयान गलत था। जब उसे सैन डिएगो में गिरफ्तार किया गया था तो उसे साक्ष्य के रूप में इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए था। आर्थर मॉर्गन ने कहा, मुझे पता है कि न्यू जर्सी में मौत की सजा नहीं है, मैं वहां वापस आऊंगा?

 

 
उनकी सजा पर सुपीरियर न्यायालय के न्यायाधीश एंथनी मेलेसी ​​ने वह आरोपी नंबर एक है और उसको मौत की सजा होनी चाहिए थी लेकिन राज्य ने अभी तक उसकी अनुमति दी है। मेलेसी ​​ने सजा पर कहा क़ि यह अपराध भयानक और अकल्पनीय था। जज ने कहा क़ि छोटे बच्चे को प्रत्याडित किया गया। मॉर्गन ने अपनी बेटी को पानी में डाल दिया था ताकि भगवान उसके भाग्य का फैसला कर सकें।

TOPPOPULARRECENT