Sunday , September 24 2017
Home / Bihar News / दो साल के अंदर दिल्ली की गद्दी में लगेगी आग : लालू

दो साल के अंदर दिल्ली की गद्दी में लगेगी आग : लालू

पटना : राजद सरबराह लालू प्रसाद ने बताया कि 30 अगस्त की गांधी मैदान में मुनक्कीद खुद्दार रैली में इतनी जोर से फुफकार देंगे कि भाजपा वाला खाली पैर भाग जायेगा। उन्होंने पेशनगोई की कि एक-दो साल के अंदर दिल्ली की गद्दी में आग लग जायेगी। अब कमंडल के खिलाफ मंडल की लड़ाई शुरू हो गयी है। मंडल-फेज-2 आ गया है। इसमें ऊंची जाति के गरीब भाइयों के लिए भी लड़ाई होगी। उन्होंने इंतेहाई पसमानदा जातियों को मुत्तहीद होने को कहा। उन्होंने बताया कि 30 की रैली के बाद अज़ीम इत्तीहाद पार्टियों की कमिश्नरी और फिर जिला सतह पर मुश्तरका प्रोग्राम चलाया जायेगा। उन्होंने बताया कि एक दिन भी सोना नहीं है, हर दिन लड़ाई होगी। लालू ने कहा कि यह लड़ाई वजीरे आला नीतीश कुमार की गद्दी के लिए नहीं है।

पूरा मुल्क देख रहा है। उन्होंने बताया कि भाजपा लीडरों में अब 1990 के पहले का मंज़र देख रहे हैं। अनंत सिंह का नाम लिये बिना कहा कि एक सख्श जेल में है। पहले कह रहे थे कि नीतीश कुमार मक़बूल नहीं है। जब उस पर कार्रवाई की गयी तो कहते हैं कि छाती तोड़ देंगे। उन्होंने आगाह किया कि 90 के पहले की बात भूल जाओ जब हमारा खटिया व दरवाजे पर तुम बैठते थे। लालू प्रसाद को गाली देने में ये लोग डरते हैं।

वजीरे आजम बेकार की बात बोलता है। खून में खराबी पैदा करता है, वह रियासत की इज्ज़त को गिरा रहा है। जब मंडल कमीशन लागू किया तो उस वक़्त नीतीश भी साथ थे। अब फिरका वराना के जहरीले दांत को बिहार में ही निकाल कर नंगे पांव वापस नागपुर लौटा देना है। उन्होंने बताया कि चार जुलाई को सामाजिक इक़्तेसादी व नस्ली मरदम शुमारी रिपोर्ट में नस्ली मरदम शुमारी को छिपा लिया है। मरकज़ से पूछा जा रहा है कि भीख मांगनेवाला, एक कमरा में रहना वाला और एक-तिहाई बेज़मीन लोग कौन हैं?

 

TOPPOPULARRECENT