Wednesday , September 20 2017
Home / Jharkhand News / दो साल तक जिंसी इस्तेहाल करते रहे डॉक्टर

दो साल तक जिंसी इस्तेहाल करते रहे डॉक्टर

रांची : कांके रोड की रहनेवाली एक लड़की ने डॉक्टर आरके ठाकुर पर धमकी और ब्लैकमेल कर जिंसी इस्तेहाल का इलज़ाम लगाया है। इस मामले में मुतासिरा ने मंगल को लोअर बाजार थाने में एफ़आईआर दर्ज करायी है़। डॉक्टर आरके ठाकुर जानेमाने आँख की बीमारी के लिए माहिर डॉक्टर हैं और थड़पखना वाकेय क्लिनिक में बैठते है़ं।

इधर, लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने तहक़ीक़ात शुरू कर दी है। लोअर बाजार थानेदार डीडी पासवान के मुताबिक तहक़ीक़ात में डॉक्टर के खिलाफ इल्ज़ाम सही पाये जाने पर उनके खिलाफ एफ़आईआर दर्ज की जायेगी़। वहीं डॉक्टर ने खुद को बेगुनाह बताया है। दर्ज शिकायत के मुताबिक लड़की डॉक्टर की क्लीनिक में गुजिशता दो साल से काम कर रही थी़। लड़की के मुताबिक कुछ दिनों तक दोनों के दरमियान ताल्लुक ठीक रहा, लेकिन बाद में थड़पखना वाकेय पी नारायाण में डॉक्टर ने लड़की को ब्लैकमेक करना शुरू कर दिया। डॉक्टर धमकी देते थे कि मैंने ड्रेस चेंज करते हुए तुम्हारा वीडियो तैयार किया है।

जैसा मैं कहता हूं, वैसा करना, नहीं तो वीडियो इंटरनेट पर डाल दूंगा़ लड़की के मुताबिक उसने पहले डर से किसी को नहीं कहा। बाद में डॉक्टर लड़की के साथ जिशमानी ताल्लुक बनाते रहे़ लड़की ने यह भी इल्ज़ाम लगाया है कि डॉक्टर उसे मीटिंग के बहाने रांची से बाहर ले गये और वहां भी जिंसी इस्तेहाल किया। 15 फरवरी को डॉक्टर उसे लेकर बोधगया गये थे़ वहां होटल रिट्रीट, फिर 15 मार्च को पटना के इंडिया होटल और 15 अप्रैल को बोधगया के राेशन गेस्ट हाउस में जिशमानी ताल्लुक बनाया। लड़की के मुताबिक 15 मार्च को उसके वालिदैन कुल्लू-मणाली घूमने जा रहे थे़। अहले खाना उसे ले जाना चाह रहे थे, लेकिन डॉक्टर ने उसे जाने नहीं दिया। उसके वालिदैन के जाने के बाद आरके ठाकुर दोबारा 14 मार्च और 24 मार्च को लड़की के कांके रोड वाकेय घर पर पहुंचे और जिश्मनी ताल्लुक बनाया। इधर, डॉक्टर की बीवी ने पुलिस को बताया है कि लड़की को काम से तीन माह पहले हटाया गया था। वह गलत इल्ज़ाम लगा रही है।

TOPPOPULARRECENT