Thursday , October 19 2017
Home / Jharkhand News / धनबाद में इनकम टैक्स का छापा कराेड़ाें की जायदाद का खुलासा

धनबाद में इनकम टैक्स का छापा कराेड़ाें की जायदाद का खुलासा

धनबाद : इन्कम टैक्स महकमा की इंस्पेक्शन शाख की तरफ से जुमेरात को शहर में दस ठिकानों पर छापमारी की गयी। बिहारी लाल चौधरी के नौ और डॉ संजय चौधरी के एक ठिकाने पर देर रात तक छापमारी जारी थी। छापमारी के दौरान भारी मिकदार में कैश बरामद हुआ। साथ ही करोड़ों के टैक्स का खुलासा हुआ।

एडिशनल इन्कम टैक्स डैरेक्टर अरविंद कुमार की हिदायत पर दस टीमों ने एक साथ धनबाद में नौ और कोलकाता में एक ठिकाने पर छापामारी शुरू की। टीम की कियादत धनबाद के नायब डैरेक्टर रंजीत मधुकर, रांची के डीडीआइ मयंक मिश्र, भागलपुर के डीडीआइ मनीष झा, जमशेदपुर के डीडीआइ विजय कुमार कर रहे हैं।

धनबाद, बिहार के तकरीबन इनकम टैक्स के तमाम अफसरों को इस छापा में लगाया गया है। जराये के मुताबिक धनबाद में मे बिहारी लाल चौधरी फेब्रिक्स लिमिटेड के मालिक सुभाष चौधरी के घर और अदारों से करीब 18 लाख रुपये बरामद किये गये। इसके अलावा प्रकाश चौधरी के टेलीफोन एक्सचेंज रोड वाक़े रिहाईशगाह व अदारों से करीब आठ लाख रुपये की बरामदगी की गयी। बिहारी लाल चौधरी के घर और अदारों से तकरीबन दो दर्जन बैंक खाते जब्त किये गये। आधा दर्जन लॉकर का पता चला। तमाम खाता और लॉकरों को सील कर दिया गया है।

 

TOPPOPULARRECENT