Friday , September 22 2017
Home / Sports / धर्मशाला टेस्ट : विराट कोहली के खेलने पर सस्पेंस, अय्यर कवर बैट्समैन के तौर पर बुलाये गए

धर्मशाला टेस्ट : विराट कोहली के खेलने पर सस्पेंस, अय्यर कवर बैट्समैन के तौर पर बुलाये गए

धर्मशाला : टीम इंडिया और विराट कोहली के प्रशंसकों को यह खबर चिंता में डाल सकती है। रांची टेस्ट के दौरान चोटिल हुए विराट कोहली के शनिवार से यहां शुरू हो रहे सीरीज के अंतिम और निर्णायक टेस्ट में खेलने पर संदेह है। विराट कोहली गुरुवार को धर्मशाला में टीम की प्रैक्टिस के दौरान मैदान पर तो दिखे, लेकिन उन्होंने नेट में बैटिंग का अभ्यास नहीं किया। विराट प्रैक्टिस सेशन के दौरान हल्का-फुल्का वॉर्म अप अभ्यास करते ही नजर आए। गुरुवार को भी कोहली के चोटिल कंधे पर पट्टी बंधी हुई थी। शाम होते-होते मीडिया को टीम मैनेजमेंट सूत्रों से यह खबर मिल गई कि चोटिल विराट की जगह टीम ने मुंबई के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को कवर बैट्समैन के तौर पर धर्मशाला बुला लिया है।

बता दें कि रांची टेस्ट के दौरान मैच के पहले दिन फील्डिंग करते हुए विराट कोहली के कंधे में चोट आ गई थी। इसके बाद इस पारी में वह फील्डिंग पर दिखाई नहीं दिए। हालांकि भारतीय पारी के दौरान वह अपने नियमित क्रम नंबर 4 पर ही बैटिंग करने आए, लेकिन इस सीरीज में फ्लॉप चल रहे कोहली यहां भी 6 रन ही बना सके। हालांकि ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान वह पारी की शरुआत से लेकर मैच के अंत तक मैदान पर रहे। यह टेस्ट मैच ड्रॉ हुआ था।

बता दें कि इस सीजन में शानदार फॉर्म में रहे विराट कोहली अभी तक ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक भी आकर्षक पारी नहीं खेल पाए हैं। विराट पूरी सीरीज में फ्लॉप ही साबित हुए हैं। इस सीरीज में विराट ने 5 पारियां खेलकर कुल 41 रन ही बनाए हैं और इस सीरीज में उनका उच्चतम स्कोर 15 है। उम्मीद की जा रही थी कि विराट सीरीज के अंतिम टेस्ट में फॉर्म में जरूर लौटेंगे, लेकिन श्रेयस अय्यर को कवर के तौर पर बुलाने से उनके खेलने पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है। इससे पहले विराट पिछली चार सीरीज में हर बार दोहरा शतक जमा चुके हैं, लेकिन इस सीरीज में उनके रन उनसे रूठे नजर आए।

TOPPOPULARRECENT