Wednesday , October 18 2017
Home / Khaas Khabar / धर्मशाला भारत-पाकिस्तान मैच विवाद: हिमाचल के मुख्यमंत्री ने दुनिया को ग़लत संकेत दिया है

धर्मशाला भारत-पाकिस्तान मैच विवाद: हिमाचल के मुख्यमंत्री ने दुनिया को ग़लत संकेत दिया है

नई दिल्ली: बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर ने आज हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह पर भारत और पाकिस्तान के बीच धर्मशाला में 19 मार्च को होने वाले क्रिकेट मैच को लेकर शक का माहौल पैदा करने का आरोप लगाया ।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा सुरक्षा कारणों से टीम की भारत रवानगी टालने के एक दिन बाद ठाकुर ने हिमाचल सरकार पर आक्रोश जताया । पीसीबी अब चाहता है कि मैच कहीं और खेला जाये ।

हिमाचल से भाजपा सांसद ठाकुर ने कहा ,‘‘ अदालत के निर्देशों के बाद मुख्यमंत्री का यह कहना कि राज्य में माहौल ठीक नहीं है, सवालिया निशान उठाता है । जब आप टूर्नामेंट से नौ दिन पहले कहते हैं कि मैच नहीं हो सकता । किसी भी और राज्य का मुख्यमंत्री इस तरह का बयान नहीं देता ।’’ वेन्यू में बदलाव के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा ,‘‘ पाकिस्तान और आईसीसी अपना आकलन करेंगे । मैं यही कह सकता हूं कि हिमाचल के मुख्यमंत्री ने दुनिया को गलत संकेत दिये हैं । विश्व कप से नौ दिन पहले इस तरह के बयान से बचा जा सकता था । धर्मशाला में आज पहला मैच खेला जाना है और मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि जगह सुरक्षित नहीं है । इससे राज्य और देश की छवि खराब होती है ।’’

इसी बीच ये भी ख़बर आई है कि मैच कोलकत्ता में शिफ़्ट कर दिया है

(पीटीआई के हवाले से ख़बर)

TOPPOPULARRECENT