Wednesday , October 18 2017
Home / Sports / धोनी और सहवाग को बाहर कर दे : चेतन शर्मा

धोनी और सहवाग को बाहर कर दे : चेतन शर्मा

साबिक क्रिकेटर चेतन शर्मा ने क्रिकेट में बढ़ते तनाज़ात पर जुमेरात को जमकर भड़ास निकाली। हिंदुस्तानी कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और वीरेंद्र सहवाग के बीच बढ़ते इखतेलाफात ( मतभेद) से टीम को हो रहे नुकसान को लेकर उन्होंने कह दिया कि ब

साबिक क्रिकेटर चेतन शर्मा ने क्रिकेट में बढ़ते तनाज़ात पर जुमेरात को जमकर भड़ास निकाली। हिंदुस्तानी कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और वीरेंद्र सहवाग के बीच बढ़ते इखतेलाफात ( मतभेद) से टीम को हो रहे नुकसान को लेकर उन्होंने कह दिया कि बीसीसीआई को दोनों को टीम से बाहर निकाल देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि धोनी‍ और वीरू के बीच इखतेलाफात (मतभेद) बीसीसीआई के एक फोन पर खत्म हो सकते हैं। अगर इसके बाद भी दोनों खिलाड़ी नहीं मानते हैं तो उन्हें टीम से बाहर कर देना चाहिए।

पाकिस्तानी अंपायर नदीम गौरी के तरफ से बीसीसीआई पर फंसाने का इल्ज़ाम आइद करने पर कहा कि नदीम गौरी पर खुद फिक्सिंग के इल्ज़ाम हैं, इसलिए वह ऊटपटांग बयान दे रहे हैं। क्रिकेट को मज़हब बताते हुए उन्होंने कहा कि इसमें से गंदगी निकालकर फेंक देनी चाहिए।

साबिक क्रिकेटर चेतन शर्मा जुमेरात को अलीगढ़ के डीपीएस में मुनाकिद फर्स्ट स्कूल इन्विटेशनल वर्ल्ड कप के इनइकाद (Organizing/ आयोजन) में शामिल होने के लिए आए थे।

TOPPOPULARRECENT